Breaking News यूपी

दीपक दीप चौरसिया बने सपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव

WhatsApp Image 2021 06 25 at 8.34.28 PM दीपक दीप चौरसिया बने सपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में युवा नेता और लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रनेता रहे दीपक दीप चौरसिया को प्रदेश सचिव बनाया गया है। हालांकि, उन्हें यह पद दोबारा मिला है।

जिम्मेदारी मिलने के बाद दीपक दीप ने कहा कि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हितों के लिए सिर्फ सपा ही काम करती है। उन्होंने कहा कि 2022 में अखिलेश के नेतृत्व में सपा की सरकार बननी तय है।

दीपक दीप चौरसिया ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की अनुमति से मुझे समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारणी में पुनः प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है। उन्होंने अखिलेश यादव, नरेश उत्तम के साथ पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप का आभार व्यक्त किया है।

बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

दीपक दीप चौरसिया ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने पिछड़ों का हर तरह से उत्पीड़न किया है। सरकार के इस अन्याय के खिलाफ हम समाजवादी लगातार आंदोलन कर रहे हैं। अब बीजेपी सरकार का अंत सुनिश्चित हो गया है। 2022 में समाजवादी सबेरा होगा। उन्होंने कहा भाजपा ने चुन-चुनकर पिछड़ों के खिलाफ अन्याय ढाया है।

सारे हिसाब करेंगे बराबर

दीपक दीप ने कहा कि सरकार बनने के बाद बीजेपी सरकार से सारे हिसाब बराबर किए जाएंगे। जिस प्रकार से हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ शोषण की नीति अपनाई गई है वह बेहद शर्मनाक है। हम संवैधानिक दायरों में रहकर अपने खिलाफ हुए अत्याचारों का हिसाब लेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को सरकार चलाना नहीं आता है। प्रदेश की दुर्दशा की जिम्मेदारी बीजेपी सरकार है। प्रदेश को कई साल पीछे लेकर चली गई है बीजेपी।

 

Related posts

मेघालय के राज्यपाल ने कहा, किसानों की बात मान ले सरकार, अहंकार में ज्यादाती करना गलत

Pradeep Tiwari

उत्तर प्रदेश की 11 उपचुनाव के सीटों पर मतगणना जारी, यहां जानें पूरी डिटेल

Trinath Mishra

यूपी: वोकल फ़ॉर लोकल को मिला बढ़ावा, भ्रष्टाचार पर लगी रोक और उत्पादों की गुणवत्ता में आया सुधार : सीएम योगी

Neetu Rajbhar