chaina 1 30 प्रतिशत नामर्द निकले चीनी सैनिक, भारत से क्या लड़ेंगे?

चीन दुनिया का एक ऐसा देश बन चुका है जिसकी एक-एक गतिविधि पर दुनिया की नजर हैं। यही कारण है कि, चीन अपने अच्छे कामों की वह से कम बल्कि कारनामों की वजह से ज्यादा खबरों में छाया रहता है।ऐसा ही एक नया कारनामा चीनी सैनिकों को लेकर आया है। जिसने पूरे चीन को मुसीबत में डाल दिया है। जिस सेना के दम पर चीन भारत और अमेरिका को दबाने और धमकाने की कोशिश करता है। उसी सेना ने अब चीन की नाक में दम कर दिया है।

chaina 2 30 प्रतिशत नामर्द निकले चीनी सैनिक, भारत से क्या लड़ेंगे?
चीन की पीपुल्‍स ल‍िबरेशन आर्मी ने स्‍वीकार किया है कि उसके 20 प्रतिशत सैनिक जंग के लिए अनफिट हैं और मास्‍टरबेट करते हैं।2017 में आई चीनी सेना की रिपोर्ट में कहा गया था कि 20 प्रतिशत चीनी सैनिकों का वजन जरूरत से ज्‍यादा है और वे युद्ध के लिए अनफिट हैं। चीन की सेना ने अपने सैनिकों की आदत में सुधार के लिए कई निर्देश दिए थे। पीएलए ने अपने सैनिकों से ज्‍यादा वीडियो गेम नहीं खेलने, स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल कम से कम करने और मास्‍टरबेट कम करने के लिए कहा था।

पीएलए ने अपने सैनिकों की बुरी आदतों को देख मजबूरन अपने मुखपत्र पीपल्‍स लिबरेशन डेली में इन सिद्धांतों को प्रकाशित किया था। हालत यहां तक थी कि एक शहर में 57 प्रतिशत सैनिक टेस्‍ट में फेल हो गए थे। चीनी सेना ने कहा कि 8 प्रतिशत सैनिकों के स्क्रोटम में एक वेन काफी लंबी है।
उसने दावा किया कि यह ज्‍यादा बैठने की वजह से होता है। पीएलए ने कहा कि यह लंबे समय तक कंप्‍यूटर गेम खेलने, बहुत ज्‍यादा मास्‍टरबेट करने और अभ्‍यास कम करने की वजह से भी हुआ है।

चीनी सेना के टेस्‍ट में 25 प्रतिशत सैनिकों के अनफिट होने के पीछे अत्‍यधिक शराब पीना भी शामिल है। इसके अलावा कई सैनिक खराब डाइट की वजह से भी अनफिट साबित हुए। चीनी सेना ने कहा कि 46 प्रतिशत सैनिक व‍िजन टेस्‍ट में फेल हुए।

ये लोग अपने फोन पर चिपके रहते हैं। बहुत ज्‍यादा स्‍क्रीन देखने से उनकी नजर कमजोर पड़ गई। पीएलए ने कहा कि सैनिक बहुत ज्‍यादा जंक फूड खाते हैं और इसकी वजह से टेस्‍ट में फेल हुए। गंदा पानी पीने की वजह से उन्‍हें साइनस की भी दिक्‍कत है।

https://www.bharatkhabar.com/another-woman-died-of-corona-virus/
यही कारण है कि,चीन लगातार अपने सौनिकों की इन हरकतों से परेशान हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद चीन की सारी पोल खुल गई है।

अफगानिस्ता में हुआ आतंकी हमला, जिला पुलिस प्रमुख समेत 5 की मौत

Previous article

भाई भतीजी के साथ करता रहा यौन शोषण और खामोशी से देखते रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured