featured दुनिया

अफगानिस्ता में हुआ आतंकी हमला, जिला पुलिस प्रमुख समेत 5 की मौत

afghanistan अफगानिस्ता में हुआ आतंकी हमला, जिला पुलिस प्रमुख समेत 5 की मौत

अफगानिस्तान आंतकी हमेल की साजिश को अंजाम दिया गया। अफगानिस्तान के पंक्तिया प्रांत में तालिबान ने हमला किया और इसके बाद ही बम विस्फोट हुआ

काबूल। अफगानिस्तान आंतकी हमेल की साजिश को अंजाम दिया गया। अफगानिस्तान के पंक्तिया प्रांत में तालिबान ने हमला किया और इसके बाद ही बम विस्फोट हुआ जिसमें सईद करम जिले के पुलिस प्रमुख सहित पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इसकी जानकारी प्रांतीय पुलिस ने बुधवार को दी। सईद  करम जिले के पास के इलाके में पुलिस की गाड़ी तालिबान आतंकियों द्वारा रखे गए बम की चपेट में आ गई जिके कारण 5 लोगों की मौत हो गई। इसी हमले में पुलिस प्रमुख मोहम्मद हुमायूं और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि बम विस्फोट की चपेट में आया वाहन पर्वतीय क्षेत्र में एक पुलिस चौकी पर कल हुए तालिबान के हमले का जवाब देने के लिए पहुंचे पुलिस बल का हिस्सा था। इस हमले में तीन पुलिस अधिकारी मारे गये। अधिकारी ने कहा कि संघर्ष में तालिबान आतंकवादी भी हताहत हुए हैं। गौरतलब है कि देश की राजधानी काबुल से 100 किमी दक्षिण में स्थित इस प्रांत में लंबे समय से संघर्ष और बम हमले होते रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/amitabh-bachchan-shared-47-years-old-photo/

बतादें कि काबूल एक ऐसी राजधानी है जहां आए दिन तालिबानी हमले होते रहते हैं। यहां लंबे समय से आतंकियों के साथ संघर्ष चल रहा है। काफी लंबे समय से यहां के लोगों का जीवन डर के साय में चल रहा है। यहां लोग डर-डर कर अपना जीवन यापन करते हैं। क्योंकि यहां आतंकी हमलों ज्यादा होते हैं। आज तक साफ तौर पर ये पता नहीं चल पाया कि आखिर इस देश की सीमा में आतंकी और तालिबान इतनी आसानी से कैसे खुस आते हैं। इससे पहले अफगानिस्तान के एक मेडिकल सेंटर में प्रसव रूम मेम हथियार बंद आतंकियों ने अंधाधुन फायरिंग की थी जिसमें कई महिलाओं समेत बच्चों ने जान गवाई थी।

Related posts

बोर्ड परीक्षा में नकल को लेकर सख्त हुई सरकार, नकल रोकने के लिए दिए आदेश

Breaking News

गरीब बच्चों को पढ़ाएंगे डीएम-एसएसपी, बताएंगे कैसे बनते हैं आईएएस-आईपीएस

Pradeep Tiwari

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू, 10 अगस्त तक चलने वाले इस सत्र में 46 विधेयकों पर होगी चर्चा

rituraj