featured मनोरंजन

भाई भतीजी के साथ करता रहा यौन शोषण और खामोशी से देखते रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी..

nawazudin 1 भाई भतीजी के साथ करता रहा यौन शोषण और खामोशी से देखते रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी..

अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी तलाक को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। उनकी पत्नी आलिया ने एक के बाद एक करके नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ये मामला चली ही रहा थी की नवाजुद्दीन की भतीजी ने भी उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया।

sextual hareshment 1 भाई भतीजी के साथ करता रहा यौन शोषण और खामोशी से देखते रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी..

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने एक बड़े अखबार को बता है कि, “मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है। यह मामला उस समय का है, जब मैं 9 साल की थी. मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी। मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी।

उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था। उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने साथ हुई हिंसा को लेकर भी आरोप लगाया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आगे कहा,”मेरे ससुराल वालों को भी परेशान किया जा रहा है। इन सब चीजों में मेरे पापा और बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं। मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे मामले दर्ज कराए गए हैं।

अगर हम लोगों ने पहले ही सख्ती बरती होती तो आज ऐसा नहीं होता। नवाज की उन्होंने कभी मुझे पर विश्वास नहीं किया। अब भी हर छह महीने में मेरे पिता मामले दर्ज करते हैं और मुझे लगता है कि वो कुछ न कुछ करेंगे। मेरे पति ने हमेशा समर्थन किया. मेरे पास इन सबका सबूत है।

भतीजी ने आगे कहा कि मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन इन सब बातों को समझेंगे। लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर टाल दिया कि उनका भाई ऐसा नहीं कर सकता।

https://www.bharatkhabar.com/another-woman-died-of-corona-virus/
मामला सामने आने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी हैं। इसके साथ ही नवाज की इमेज पर भी बुरा असर पड़ रहा है। क्योंकि एक तरफ उनकी पत्नी पहले ही कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी भतीजी के बयान ने उन्हें सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

Related posts

अजमेर शरीफ की दरगाह में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना

Rahul srivastava

बाबिल ने शेयर की पिता इरफान खान की तस्वीरें, लिखा काश आप यहां होते और देखते मैं कितनी मेहनत कर रहा हूं

Shailendra Singh

24 दिसंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Rahul