featured देश

गुजरात के भरूच में फ्रैक्ट्री में हुआ बम ब्लास्ट 5 मजदूरों की मौत 57 घायल..

blast 1 गुजरात के भरूच में फ्रैक्ट्री में हुआ बम ब्लास्ट 5 मजदूरों की मौत 57 घायल..

जहां एक तरफ गुजरात कोरोना और तूफान से लड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गुजरात के भरूच में एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें 5 लोगों की जान चली गई है तो वहीं दूसरी तरफ 57 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

blast 2 गुजरात के भरूच में फ्रैक्ट्री में हुआ बम ब्लास्ट 5 मजदूरों की मौत 57 घायल..
ये घटना विस्फोट दहेज के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में हुआ। तस्वीरों में कैमिकल प्लांट के ऊपर से धुंए का एक बड़ा गुबार दिखाई दिया फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटीं. भरूच जिले के पुलिस अधीक्षक आर. वी. चूडास्मा ने बताया, ‘‘अभी तक 5 कर्मियों के मरने की पुष्टि हुई है।

फैक्ट्री से कुछ शव बरामद हुए हैं जबकि अन्य की मौत अस्पताल में हुई.” पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 40 जख्मी कर्मियों को भरूच और वडोदरा के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।जिले के कलेक्टर ने घटना पर अपडेट दिया। ‘आग को बुझा लिया गया है, इस बात को ध्यान में रखते हुए कि इस फैक्ट्री परिसर में अति ज्वलनशील कैमिकल स्टोर किए गए थे एहतिहायत के तौर पर हमने आस पास के दो गावों के 4800 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/another-woman-died-of-corona-virus/
घटना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। कोरोना का कहर पहले से ही गुजरात पर टूट रहा है आज गुजरात का मौसम भी बहुत खराब है। तूफान की वजह से गुजरात हाईअल्रट पर हैं। ऊपर से इस घटना ने पूरे गुजरात को हिला दिया है।

Related posts

उत्तराखंड मना रहा है 21वां स्थापना दिवस, जानिए इन 21 सालों में क्या हुए बदलाव

Neetu Rajbhar

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल,चुनाव कांग्रेस-बीजेपी के बीच नहीं राम-अल्लाह के बीच

Breaking News

39वां अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला: कैमरे में कैद किया हैंड पेंटिंग से सजे बिहार पवेलियन

Trinath Mishra