January 18, 2022 1:43 pm
featured यूपी

मेरठ मेडिकल कॉलेज में बुधवार को कोरोना से एक और महिला की मौत, मरने वालों की संख्या 29 हुई

meerut corona मेरठ मेडिकल कॉलेज में बुधवार को कोरोना से एक और महिला की मौत, मरने वालों की संख्या 29 हुई

देश में कोरोना वायरस का कहर हर तरफ तबाही मचाए हुए है। इसका असर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली में है। यूपी के मेरठ में इसका ज्यादा असर है।

मेरठ। देश में कोरोना वायरस का कहर हर तरफ तबाही मचाए हुए है। इसका असर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली में है। यूपी के मेरठ में इसका ज्यादा असर है। मेरठ मेडिकल कॉलेज में बुधवार को कोरोना से एक और महिला की मौत हो गई। अब तक जिले में 29 लोगों की जान जा चुकी है। बताया जा रहा है कि मरने वाली मरीज महिला है। यह वायरस अबतक मेरठ जिले में 5 महिलाओं की जान ले चुका है।

जानकारी के मुताबिक महिला धर्मवती (60 वर्ष) ब्रह्मपुरी की रहने वाली थीं। वह 31 मई से अस्पताल में भर्ती थीं। मंगलवार को ही उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई थी। बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई। मेडिकल के कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी डॉ. टीवीएस आर्य ने पुष्टि की है। इससे पहले मंगलवार रात भी एक 42 साल की महिला की कोरोना से मौत हुई थी। यह भी ब्रह्मपुरी की रहने वाली थीं।

https://www.bharatkhabar.com/sc-denies-hearing-on-india-vs-india-petition/

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जिले में 15 मरीजों को कोरोना की पुष्टि हुई है। अब मेरठ में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 258 हो गया है। जबकि 29 लोग दम तोड़ चुके हैं। 105 मरीज अभी अस्पताल में भर्ती हैं। बाकी को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

Related posts

इमैनुएल मैक्रों ने अपनी आलोचना का पाकिस्तान से ऐसे लिया बदला, अगोस्टा 90B पनडुब्बियों को अपग्रेड करने के अनुरोध को ठुकराया

Trinath Mishra

शहीद सैन्य सम्मान के तहत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया शहीदों व वीरांगनाओं को सम्मानित

Neetu Rajbhar

यमुना नदी से दिल्ली व आस-पास के लोगों का जीवन आ सकता है संकट में

bharatkhabar