September 22, 2021 5:41 pm
featured छत्तीसगढ़

लॉकडाउन के दौरान कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के सैकड़ों छात्रों को लेने गई बस दुर्घटनाग्रस्त, एक छात्रा घायल

छत्तीसगढ़ 15 लॉकडाउन के दौरान कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के सैकड़ों छात्रों को लेने गई बस दुर्घटनाग्रस्त, एक छात्रा घायल

राजनांदगांव । लॉकडाउन के दौरान कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के सैकड़ों छात्रों के लेने के लिए पहुंची एक बस सोमवार को वापसी के दौरान शिवपुरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बस में 28 छात्र शामिल थे और एक छात्रा घायल हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल छात्रा का नाम ऋषिका चौबे बताया जा रहा है, जो राजनांदगांव के ममता नगर की रहने वाली है। ऋषिका चौबे के हाथ में चोट आई है। फिलहाल प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त बस दुर्ग जोन की है। छात्रों को अब दूसरी बस में शिफ्ट किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन पर रायपुर से राजस्थान के कोटा में लाॅकडाउन के दौरान फंसे छात्र-छात्राओं को लाने कुल 97 बसों को रवाना किया गया था। इसमें 95 बस छात्रों को लाने के लिए तथा 2 बसों में डाॅक्टर और चिकित्सा दल के सदस्य गए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/according-to-the-central-government-guidelines-shops-will-be-opened-in-chhattisgarh-new-rules-of-operation-apply/

मुख्यमंत्री बघेल के निर्देशन पर छात्र-छात्राओं के लिए भोजन सहित आवश्यक व्यवस्थाओं का भी ध्यान रखा गया है। बसों के साथ डाॅक्टरों और अधिकारियों का दल भी भेजा गया है, ताकि छात्रों को रास्ते में किसी तरह की परेशानी न हो। अधिकारियों ने बताया कि कोटा से वापस आने पर इन बच्चों को 14 दिन के क्वारेंटाईन पर रखा जाएगा। उन्हें सीधे घर जाने की अनुमति नही होगी। छत्तीसगढ़ के सैकड़ों बच्चे राजस्थान के कोटा में फंसे थे।

Related posts

मुलायम सिंह की पत्‍नी साधना का बड़ा बयान, ‘राजनीति में आने की थी इच्‍छा’

Rahul srivastava

त्रिपुराःहवाई अड्डे का नाम बदलकर महाराजा बीर विक्रम माणिक्‍य किशोर हवाई अड्डा, अगरतला की मंजूरी

mahesh yadav

चीन ने पाक के साथ निभाई दोस्ती, कहा मसूद के नाम पर न उठाएं फायदा

shipra saxena