September 21, 2021 9:10 pm
featured खेल

विराट कोहली ने केएल राहुल को बचाने के लिए अपना सबकुछ क्यों लगाया दांव पर?

cricket 1 विराट कोहली ने केएल राहुल को बचाने के लिए अपना सबकुछ क्यों लगाया दांव पर?

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार कैप्टन और महान बल्लेबाज विराज कोहली को लेकर तेज बल्लेबाज के.एल राहुल ने बड़ा खुलासा किया है। कुछ समय पहले दिए गये एक इंटरव्यूह में जब के एल राहुल से पूछा गया कि,अगर उनकी जिंदगी दांव पर लगी हो तो वे उसे ही बल्‍लेबाजी के लिए चुनेंगे।

rahul 6 विराट कोहली ने केएल राहुल को बचाने के लिए अपना सबकुछ क्यों लगाया दांव पर?
इस पर राहुल ने इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली का नाम लिया। उन्होंने कहा, ”मैं विराट के साथ जाना चाहूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि वह महान खिलाड़ी हैं।’न्होंने कहा कि हम दोनों शानदार दोस्त हैं और उन्होंने मेरे करियर को बचाने के लिए सबकुछ दांव पर लगा दिया। उन्होंने कहा, “हमारे बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती है और उन्होंने मेरी जिंदगी को बचाने की खातिर सबकुछ किया है।”
इसलिए अगर उन पर ऐसा कोई दौर आता है तो वो विराट कोहली को हर हाल में चुनेंगे। जैसे ही सोशल मीडिया पर येबात वायरल हुई दोनों के फैंस की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं।
आपको बता दें, इस साल केएल राहुल की जबरदस्त परफोर्मेन्स देखेने को मिली। केएल राहुल को इस साल 5 वें नम्बर पर पर बल्लेबाजी का अवसर दिया गया, विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई। इतना ही नहीं, उन्हें एक मैच में कप्तान की जिम्मेदारी भी सौंपी गई। दिलचस्प बात यह रही कि केएल राहुल हर जिम्मेदारी को ना केवल बखूबी निभाया, बल्कि वह इसमें सफल भी रहे।

https://www.bharatkhabar.com/island-of-vanuatu-play-live-cricket-in-covid-19/
कोरोना वायरस की वजह से कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं हो रहा है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े हुए है। ऐसे ही एक इंटरव्यू में केएल राहुल ने विराट कोहली और अपनी दोस्ती को लेकर कई बातें शेयर कीं। जिस पर अब तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

आरुषि हत्याकांड में आरोपी तलवार दंपत्ति को कोर्ट ने सबूतों के अभाव में किया रिहा

Breaking News

सावरकर पर आपत्तिजनक ट्वीट के मामले में राहुल-सोनिया को नोटिस

bharatkhabar

जैन मुनि पर टिप्पणी के बाद विशाल डडलानी ने लिया राजनीति से संन्यास

bharatkhabar