September 26, 2022 2:36 pm
featured यूपी

हथियार से लैश बदमाशों ने किया भाजपा नेता का अपहरण, मारपीट कर सड़क किनारे फेंका

हथियार से लैश बदमाशों ने किया भाजपा नेता का अपहरण, मारपीट कर सड़क किनारे फेंका

अंबेडकरनगरः कुछ असलहाधारी बदमाशों ने मंगलवार देर रात भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उनकी बुरी तरह पिटाई करने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया। सूचना पाकर पहुंचे अन्य भाजपा नेताओं ने उन्हें सीएचसी टांडा भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पातल रेफर कर दिया।

वहीं, पीड़ित भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बसपा से निष्कासित विधायक लालजी वर्मा और दो अन्य लोगों पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि टांडा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित भाजपा नेता विधायक संजू देवी के करीबी व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी रह चुके हैं। भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल को चार पहिया वाहन से सवार दो बदमाशों ने उस वक्त अपहरण कर लिया, जब वे थिरुआ पुल के पास से गुजर रहे थे। अपहरण के करीब एक घंटे बाद तेजस्वी को शहबर से दूर सड़क किनारे अधमरी हालत में छोड़ दिया। वहीं, सूचना मिलने के बाद तेजस्वी को टांडा के सीएचसी में लाया गया। शरीर पर गंभीर चोट के कई निशान मिले हैं। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

टांडा विधायक संजू देवी के प्रतिनिधि श्याम बाबू ने जानकारी देते हुए बताया कि दो गाड़ियों से तेजस्वी को उठाया गया था और फिर मारपीट करके मेडिकल कॉलेज टांडा के सामने सड़क किनारे फेंक दिया गया।

पीड़ित नेता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि हाल ही में हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव में उनका लालजी वर्मा, ब्लॉक प्रमुख सुरजीत वर्मा और पूर्व प्रमुख लवकुश वर्मा से विवाद हुआ था। मुझे आशंका है कि उसी के चलते अमन वर्मा और आजाद ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

बता दें कि भाजपा नेता के अपहरण के मामले में पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख लवकुश वर्मा के बेटे अमन वर्मा, आजाद वर्मा सहित 5 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Related posts

अचानक राशन की दुकान पर पहुंचे विधायक नीरज बोरा, जांची गुणवक्ता

Shailendra Singh

बरेली में सुरेश प्रभु करेंगे पाइप्ड जल आपूर्ति का उद्घाटन

Rani Naqvi

यूके पुलिस एलर्ट: चारधाम यात्रा में वाहनों पर रहेगी पुलिस की नजर, नहीं जा पाएंगे बगैर इजाजत

bharatkhabar