January 24, 2022 4:21 pm
featured जम्मू - कश्मीर

वसीम बारी के परिवार की मद्दद करने पहुंचे राम माधव व् डॉ जितेंद्र  सिंह 

waseem 1 1 वसीम बारी के परिवार की मद्दद करने पहुंचे राम माधव व् डॉ जितेंद्र  सिंह 

जम्मू कश्मीर में बीजेपी नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई की हत्या के बाद मामला गहराता ही जा रहा है। लोग सड़कों पर उतर कर वसीम बारी और उनके परिवार के दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।आपको बता दें, वसीम बारी उनके पिता बशीर शेख और भाई उमर सुल्तान संग की बुद्धवार की रात को आतंकियों ने बांडीपोर में उनके घर के पास ही उनकी दुकान पर मौत के घाट उतार दिया था।

 

पुलिस के मुताबिक, बारी की हत्या लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने की है। जिसके बाद से लोगों में काफी विरोध देखने को मिल रहा है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना, आरएसएस नेता राम माधव, व श्री जितेन्द्र सिंह ने आज कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादी हमले में मारे गए बीजेपी नेता वसीम बारी के घर पहुच शोक जताया व 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की।

 

आपको बता दे कि वसीम बारी की व उनके परिजनों की हत्या बीते दिनों आतंकवादी हमले में कर दी गई थी जिसके बाद से घाटी में दहशत का माहौल हैं व नार्थ कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया हैं।

https://www.bharatkhabar.com/investigation-finds-answer-to-half-century-old-mystery-of-dyatlov-pass-incident/
वसीम बारी की हत्या को अलग-अलग नजरिये से देख कर पुलिस व इंटेलिजेंस कार्य कर रही हैं। और मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि, बहदुत जल्द दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

आसियान और पूर्वी शिखर सम्मेलन के लिए पीएम मोदी लाओस रवाना

shipra saxena

UP News: 15 फरवरी से सभी विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय खोले जाने का आदेश जारी

Aditya Mishra

आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने सरकार के फैसले पर जताई सहमति, राज्य में नहीं होगा गणेश चतुर्थी उत्सव

Nitin Gupta