January 31, 2023 12:42 pm
featured देश

Gujarat Election Results 2022 Live: गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल जीते, मिठाई खाकर मनाई खुशी

election chunav Gujarat Election Results 2022 Live: गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल जीते, मिठाई खाकर मनाई खुशी

Gujarat Election Results 2022 Live: गुजरात विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती शुरू हो गई है। रुझान भी आने लगे हैं। जानें पल-पल की अपडेट…

सीएम भूपेंद्र पटेल ने मिठाई खाकर मनाई खुशी
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य के बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने मिठाई खाकर जश्न मनाया। आपको बता दें कि गुजरात में बीजेपी 153 सीटों पर आगे चल रही है और 2 सीट जीत चुकी है।

गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल जीते
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपनी सीट घाटलोडिया से जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस की अमी याजनिक को हराया है।

गांधीनगर में बीजेपी का जश्न

AAP CM उम्मीदवार इसुदान गढ़वी आगे
गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदान गढ़वी खंभालिया निर्वाचन क्षेत्र से अब तक कुल 18,998 मतों से आगे चल रहे हैं, मतगणना जारी है।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा हुई आगे
चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार गुजरात के जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की रीवाबा जडेजा आगे चल रही हैं। फिलहाल वोटों की गिनती जारी है।

मोरबी से बीजेपी आगे
मोरबी से बीजेपी उम्मीदवार कांतिलाल अमृतिया कुल 10,156 वोटों से आगे चल रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर अक्टूबर में मोरबी पुल के ढहने के दौरान कई लोगों की जान बचाई थी। इसी के बाद उन्हें बीजेपी ने टिकट दिया था।

बीजेपी 123 सीटों से आगे, कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू
चुनाव आयोग के रुझान के अनुसार गुजरात में बीजेपी 123 सीटों से आगे चल रही है। इस समय वोटों की गिनती जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गांधीनगर में जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

बीजेपी उम्मीदवार हार्दिक पटेल आगे
वीरमगाम विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हार्दिक पटेल आगे और कांग्रेस प्रत्याशी लाखाभाई भारवाड़ पीछे चल रहे हैं।

बीजेपी 125 और कांग्रेस 50 सीटों पर आगे
गुजरात विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान में बदलाव जारी है। बीजेपी अब 125 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस ने 50 का आंकड़ा पार कर लिया है और 51 सीटों पर आगे है। आप सिर्फ 4 सीटों पर आगे है।

बीजेपी 115, कांग्रेस 30 पर आगे
गुजरात में आंकड़े तेजी से बदल रहे हैं। बीजेपी इस समय 115 सीटों पर आगे हो गई है। वहीं कांग्रेस 30 सीटों पर आगे निकल गई है। आम आदमी पार्टी के बात करें तो 2 सीटों पर ही आगे है।

बीजेपी 105 सीटों पर आगे

बीजेपी इस समय गुजरात विधानसभा चुनाव में 105 सीटों पर आगे चल रही है। इसके अलावा कांग्रेस 22 सीटों पर आगे है। वहीं आम आदमी पार्टी का बुरा हाल होता दिख रहा है. आप सिर्फ 3 सीटों पर आगे है।

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान हुआ था। पहले चरण में 89 सीटों के लिए 1 दिसंबर और दूसरे चरण में 93 सीटों के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग हुई थी। इस चुनाव के नतीजे आज गुरुवार को सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है

Related posts

अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 91 रनों से हराया, श्रीलंका एशिया कप से बाहर

mahesh yadav

ऑरेंज पासपोर्ट लाने के ऐलान को सरकार ने लिया वापस, विरोध के चलते फैसला

Breaking News

उप्रः योगी सरकार के मंत्री चला रहे थाने, निर्दोषों को भेजा जा रहा जेल

mahesh yadav