बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी पर दर्ज हुआ एक और केस, जानिए क्या है मामला

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है, गाजीपुर में बाहुबली के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया गया है। हथियार के लाइसेंस रद्द मामले में मुहम्मदाबाद कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

1996 में निरस्त हथियार अभी तक नहीं हुआ जमा

मुख्तार अंसारी के दो हथियारों का लाइसेंस रद्द होने के बाद भी अभी तक जमा नहीं करवाया गया है। 2017 में एक ऱाइफल और 1996 में गन का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था। गाजीपुर जिलाधिकारी द्वारा एक्शन लेते हुए यह निर्णय लिया गया था। जिसके बाद इसे थाने में जमा करवाने की प्रक्रिया अभी भी पूरी नहीं हुई है।

बैरक 15, बांदा जेल है नया पता

मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा के बैरक 15 में रखा गया है। लंबे समय से गाजीपुर प्रशासन द्वारा लाइसेंस से जुड़े मामले में नोटिस दिया जा रही था। जिस पर कोई जवाब न मिलने पर अब केस दर्ज कर लिया गया है। एक और केस दर्ज होने के बाद मुख्तार की समस्या और बढ़ सकती है।

आर्म्स एक्ट के तहत यह एक्शन लिया गया है, अब गाजीपुर की पुलिस वारंट तैयार करने में जुट गई है। दोनों शस्त्र मुख्तार ने अवैध रूप से अपने पास रखे हुए हैं, जबकि ऐसा करने का लाइसेंस पहले ही रद्द कर दिया गया है। अभी तक इस मामले में कुछ ज्यादा हलचल नहीं हो रही थी, लेकिन यूपी लाए जाने के बाद से मुख्तार अंसारी से जुड़े सारे पुराने मामले भी मुख्य चर्चा का हिस्सा बनने लगे हैं।

इस बार 12 अप्रैल को पड़ रही सोमवती अमावस्या, व्रत रखने से मिलता है ये लाभ

Previous article

गोंडा में कोरोना को लेकर एकीकृत कोविड कमांड सेंटर चालू, डीएम ने दिए ये निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.