September 20, 2021 4:20 am
featured यूपी

अलीगढ़ः किन्नर ने मजदूर संग बनाए अवैध संबंध, धर्म परिवर्तन का लगा आरोप

अलीगढ़ः किन्नर ने मजदूर संग बनाए अवैध संबंध, धर्म परिवर्तन का लगा आरोप

अलीगढ़ः शहर में धर्मांतरण से जुड़ा एक मजदूर का बेहद पेचीदा मामला सामने आया है। आरोप है कि एक मजदूर ने किन्नर की बातों में आकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और फिर धर्म परिवर्तन करवा लिया।

पीड़ित युवक और उसके परिजन पूर्व मेयर शकुंतला भारती के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले में जांच करने की गुहार लगाई। वहीं, एसएसपी ने इस पूरे मामले में परिवार को जांच की कार्यवाही करने का आश्वासन देकर परिवार को वापस भेज दिया।

दरअसल, राहुल अपने परिवार के साथ पूर्व मेयर शंकुतला भारती के साथ लोधा थाना एसएसपी कार्यालय पहुंचा। शिकायत्र पत्र देते हुए कहा कि एक किन्नर साबिर जो कि रोरावर थाना क्षेत्र के गोंडा रोड पर रहता है, उसने मुझे झांसे में लेकर जबरन धर्म परिवर्तन करवा दिया। किन्नर अपने साथ मुझे जबरदस्ती रखना चाहता है और मेरा शोषण करता है। मेरे साथ उसने आप्राकृतिक संबंध बनाए। मैं बड़ी मुश्किल से वहां से भागकर घर आया। जिसके बाद उसने मुझे मेरे घर से जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा, साथ ही पूरे परिवार के लोगों पर भी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा।

वहीं, इस पूरे मसले पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि शाहजमाल क्षेत्र मुस्लिम बाहुल्य इलाका है। वहीं, कारखाने में राहुल काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात साबिर नाम के फर्जी किन्नर से हुई। मुलाकात के बाद घनिष्ठता इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच आप्राकृतिक संबंध बन गए। किन्नर ने युवक का जबरन खतना करवा कर मुस्लिम बना दिया। दो महीने बाद जब परिजनों को इस बारे में ज्ञात हुआ तो उन्होंने राहुल को वापस घर बुला लिया।

किन्नर राहुल का दीवाना हो चुका था। किन्नर फर्जी शिकायती पत्र देकर युवक को परेशान करने लगा और रोता रहता था। परेशान परिवार आकर मुझसे मिले तो मैं इन्हें लेकर एसएसपी महोदय के पास आई हूं।

वहीं, इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि रोरावर में एक प्रार्थना पत्र पेश किया गया था, जिसमें एक किन्नर पर आरोप है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Related posts

मानसून सत्र: सदन शुरू होने से पहले सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने किया प्रदर्शन, विधानसभा के सामने सिलेंडर पर बैठे

Shailendra Singh

व्हाट्सएप के इस नए फीचर से आप पढ़ सकेंगे सेंडर द्वारा डिलिट किए हुए मैसेज

Breaking News

अबु दुजाना के मारे जाने के बाद घाटी में ढहा आतंक का एक और किला

piyush shukla