देश

Accident in Ambala: अंबाला में 3 टूरिस्ट बसों में भिड़ंत, 5 लोगों की मौत और 8 घायल

आगर-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी यात्री बस, 20 लोग जख्मी, 6 की हालत नाजुक

हरियाणा के अंबाला जिले में सुबह तड़के करीब 3 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 3 टूरिस्ट बसों की आपस में भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में 5 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए।

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया। हालांकि ये हादसा अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हीलिंग टच अस्पताल के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सभी सवारियां सो रही थीं। सबसे आगे चल रही बस के अचानक रुकते ही सभी बसें टकरा गईं। हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वो लोग वैष्णो माता के दर्शन करने गए थे। वापसी के दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

ये हैं मृतक
इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस सवार 44 साल की मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 साल के राहुल निवासी झारखंड, 53 साल के रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 साल के प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश समेत एक अन्य की मौत हो गई. शवों को अंबाला के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-

कोरोना से निपटने के लिए इस देश में बंद किए सिनेमा हॉल, नाराज जनता ने सड़कों पर किया प्रदर्शन

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसआई नरेश ने बताया जा रहा है कि हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हीलिंग टच अस्पताल के पास आज तड़के हुई बस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए।

Related posts

IND vs BAN : तेज तर्रार शुरुआत के बाद लड़खड़ाई बांग्लादेशी टीम, 139 रन पर गवांए 4 विकेट

mahesh yadav

जनसंख्या पर कानून बनाने का मुद्दा लेकर मेरठ लोकसभा से उतर सकते हैं हजारों प्रत्याशी

bharatkhabar

कश्मीर कीअशांति राहुल का मोदी सरकार पर वार

bharatkhabar