featured यूपी

हमीरपुरः गांव में चोरों का आतंक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

हमीरपुरः गांव में चोरों का आंतक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

हमीरपुरः एक गांव में हडकंप उस वक्त मच गया जब चोरों ने किसी फिल्मी सीन की तरह सीरियल चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक रात में चोरों ने 9 घरों में हाथ साफ किया। इस दौरान चोर लाखों रूपए के सामन लेकर फरार हो गए। गांव वालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पूरा मामला बिंवार थाना क्षेत्र के महेरा गांव का है, जहां गुरुवार रात पूरे गांव में हडकंप मच गया। सुबह घरों में टूटे ताले, बिखरा सामान देख लोगों के होश उड़ गए। गांव में जगदीश शिवहरे, ज्ञानू शिवहरे, रज्जू राजपूत, पोस्टमैन संतोष कुमार, रमेश, भरत कुमार और बालेन्द्र सहित अन्य कई घरों में चोर खंगालते हुए लाखों के जेवरात और नकदी ले भागे। रमेश कुमार ने बताया कि सीरियल चोरी की घटना बुधवार की देर रात दो बजे हुई है। जिसमें घटना से पूर्व आठ नौ लोगों ने आकर धमकी दी थी। इसके बाद घर से सारा सामान चोरी कर ले गए।

गांव के ही पीड़ित भरत कुमार ने बताया कि घर से तीस हजार रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। बताया कि सीरियल चोरी की घटनाओं में नकदी और गहने मिलाकर पन्द्रह से बीस लाख रुपये की चोर ले भागे हैं। घटना को अंजाम देने वालों को गांव के लोग पहचानते भी हैं। अखिलेश ने बताया कि घर से चार तोला सोने के गहने, पांच सौ ग्राम चांदी के जेवरात, 70 हजार रुपये की नकदी चोर ले गए हैं। बिंवार थाने के इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि चोरी की घटनाओं की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। जल्द ही सीरियल चोरी की घटनाओं का खुलासा कर चोर जेल भेजे जाएंगे।

Related posts

Somvati Amavasya 2023: 20 फरवरी को फाल्गुन अमावस्या, जानें तिथि, मुहूर्त और शुभ योग

Rahul

Russia Ukraine War: यूक्रेन में किसी भारतीय को नहीं बनाया गया बंधक: विदेश मंत्रालय

Neetu Rajbhar

CBI के नए चीफ बने ऋषि कुमार शुक्ला, MP सीएम ने DGP पद से हटाया था

Rani Naqvi