December 5, 2022 8:50 pm
featured यूपी

हमीरपुरः गांव में चोरों का आतंक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

हमीरपुरः गांव में चोरों का आंतक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

हमीरपुरः एक गांव में हडकंप उस वक्त मच गया जब चोरों ने किसी फिल्मी सीन की तरह सीरियल चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक रात में चोरों ने 9 घरों में हाथ साफ किया। इस दौरान चोर लाखों रूपए के सामन लेकर फरार हो गए। गांव वालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पूरा मामला बिंवार थाना क्षेत्र के महेरा गांव का है, जहां गुरुवार रात पूरे गांव में हडकंप मच गया। सुबह घरों में टूटे ताले, बिखरा सामान देख लोगों के होश उड़ गए। गांव में जगदीश शिवहरे, ज्ञानू शिवहरे, रज्जू राजपूत, पोस्टमैन संतोष कुमार, रमेश, भरत कुमार और बालेन्द्र सहित अन्य कई घरों में चोर खंगालते हुए लाखों के जेवरात और नकदी ले भागे। रमेश कुमार ने बताया कि सीरियल चोरी की घटना बुधवार की देर रात दो बजे हुई है। जिसमें घटना से पूर्व आठ नौ लोगों ने आकर धमकी दी थी। इसके बाद घर से सारा सामान चोरी कर ले गए।

गांव के ही पीड़ित भरत कुमार ने बताया कि घर से तीस हजार रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। बताया कि सीरियल चोरी की घटनाओं में नकदी और गहने मिलाकर पन्द्रह से बीस लाख रुपये की चोर ले भागे हैं। घटना को अंजाम देने वालों को गांव के लोग पहचानते भी हैं। अखिलेश ने बताया कि घर से चार तोला सोने के गहने, पांच सौ ग्राम चांदी के जेवरात, 70 हजार रुपये की नकदी चोर ले गए हैं। बिंवार थाने के इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि चोरी की घटनाओं की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। जल्द ही सीरियल चोरी की घटनाओं का खुलासा कर चोर जेल भेजे जाएंगे।

Related posts

महिला जज को कैब ड्राइवर ने की अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने गाजीपुर में पकड़ा

Rani Naqvi

NRC के अंतिम प्रकाशन से पूर्व असम में तैनात 10 हजार अर्धसैनिक बलों को हटाया

Trinath Mishra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में फूकेंगे चुनावी रैली का बिगुल

Rani Naqvi