यूपी आ रहीं प्रियंका वाड्रा
डेढ़ साल बाद यूपी आ रहीं प्रियंका वाड्रा

लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतन्त्रदेव सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान विपक्ष का कोई भी नेता जमीन पर नजर नहीं आया। आज डेढ़ साल बाद प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश आ रही हैं। जबकि योगी जी की सरकार ने पूरी प्रतिबद्धता के साथ कोरोना का सामना किया और उससे निपटने में सफलता हासिल की ।

उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में जब विपक्ष बयानबाजी में जुटा था तब हमारे कार्यकर्ता लोगों की मदद में लगे रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों से संवाद स्थापित कर उनकी हर संभव मदद की। कोरोना काल में सेवा ही संगठन के माध्यम से पूरे प्रदेश में जन-जन की सेवा की ।

प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि जब हम चार महीने पहले मिले थे तो पंचायत चुनाव की चुनौती थी। अब हम 67 जिला पंचायत अध्यक्ष जीतकर विकासधारा को बहाने के लिए तैयार हैं। यह सफलता इस बात का प्रमाण है कि मोदी और योगी के नेतृत्व में जन-जन का सहयोग प्राप्त है ।
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। देश आज एक नए मुकाम पर पहुंचा है। ये लोगों का भरोसा है। गौरतलब हो कि आज कांग्रेस की राष्‍टीय महासचिव व उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे पर हैं उनके लखनऊ दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने तंज कसा है।

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चार सत्र में होगी। प्रथम सत्र समाप्‍त हो गया है। दूसरे सत्र को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व तीसरे सत्र को प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल संबोधित करेंगे ।
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में चल रही कार्य समिति की बैठक में केन्‍द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,केन्‍द्रीय मंत्री महेन्‍द्र नाथ पाण्‍डेय,केन्‍द्रीय मंत्री व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,डा.दिनेश शर्मा,पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष व प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही,जल संसाधन मंत्री डा. महेन्‍द्र सिंह,प्रदेश में मोहसिन रजा और कानून मंत्री बृजेश पाठक मौजूद रहे।

हमीरपुरः गांव में चोरों का आतंक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

Previous article

UP Weather: मौसम विभाग की भविष्यवाणी, इस दिन से लगातार छह दिन होगी बारिश, पढ़िए पूरी खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured