featured दुनिया

कोरोना में ‘बाबा’ बना पाक विदेश मंत्री , महिलाओं को गंजा करके वसूल रहा खूब पैसा..

pak 1 कोरोना में 'बाबा' बना पाक विदेश मंत्री , महिलाओं को गंजा करके वसूल रहा खूब पैसा..

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पुरी दुनियाभर में अपनी आतंकी गतिविधियों के चलते चर्चाओं में छाया रहता है। इन दिनों को कोरोना के चलते पाकिस्तान की आर्थिक हालत बहुत खराब चल रही है। जिससे निबटने के लिए पाक विदेश मंत्री ने एक अनोखा रास्ता निकाला है । जिसकी चर्चा अब दुनियाभर में हो रही है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री का ये अनोखा जुगाड़ अगर आपने देख लिया तो आपके भी होश उड़ जाएंगे।

pak 2 कोरोना में 'बाबा' बना पाक विदेश मंत्री , महिलाओं को गंजा करके वसूल रहा खूब पैसा..
आपको बता दें, पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरेशी अब ‘पीर बाबा’ बन गए हैं। पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री पिछले दिनों इस हद तक गिर गए कि उन्‍होंने मुल्‍तान में अपने घर पर महिलाओं के बाल काटे और इसके बदले में उनसे सोना और चांदी लिया। पाकिस्‍तानी व‍िदेश मंत्री के महिलाओं के बाल काटने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर क‍िया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस‍ वीडियो में पाकिस्‍तानी व‍िदेशी ने महिलाओं और लड़कियों के बाल काटे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिलाओं ने कुरैशी के प्रति निष्‍ठा द‍िखाने के लिए मजबूरन बाल कटवाए। यही नहीं बदले में महिलाओं को कुरैशी को पैसा और सोना देना पड़ा। धर्म के नाम पर महिलाओं को लूटना पूरे पाकिस्‍तान में चर्चा का विषय बन गया है।

https://www.bharatkhabar.com/rahul-gandhi-surrounds-bjp-with-bloody-showdown-in-china/
इसके साथ ही जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर फैली लोग पीकिस्तान के विदेशमंत्री सहित पूरे पाक को ट्रोल करने लगे।और मिम्स बनाने लगे।

Related posts

अयोध्या से शुरू होगी रामराज्य रथ यात्रा, 41 दिनों में छह राज्यों से होकर गुजरेगी

Vijay Shrer

अगर आप भी खाना खाने के बाद करते हैं ये काम तो हो जाएं सावधान, क्योकि हो सकता है कैंसर

mohini kushwaha

सीएम योगी ने कहा- BJP की जीरो टॉलरेंस नीति से प्रदेश छोड़कर भागे गुंडे-माफिया  

Shailendra Singh