featured देश

अहमदाबाद में 2 भाईयों ने पहले की अपने 4 बच्चों की हत्या फिर की खुदकुशी

आत्महत्या अहमदाबाद में 2 भाईयों ने पहले की अपने 4 बच्चों की हत्या फिर की खुदकुशी

गुजरात के अहमदबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां 2 भाईयों समते 4 बच्चों के शव बरामद हुए हैं।

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां 2 भाईयों समते 4 बच्चों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस का मानना है कि ये आत्महत्या हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचंकर शवों को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला अहमदाबाद के वाटवा का है। यहां के विंजोल इलाके में एक परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मरने वालों की पहचान गौरांग पटेल और उनके भाई अमरीश पटेल के साथ 4 बच्चे मयूर, कीर्ति, ध्रुव और सानवी के रूप में हुई है। मरने वाले दोनों भाई कपड़े की दुकान पर काम करते थे।

बता दें कि पुलिस सूत्रों के अनुसार, 17 जून को दोनों भाई बच्चों को कार में घूमाने के बाहने घर से लेकर निकले थे। इसके बाद वह उसकी इलाके में उनके दूसरे घर में पहुंचे। यह फ्लैट दोनों भाइयों ने करीब ढाई साल पहले लिया था। जब वह घर नहीं लौटे तो परिवारवालों ने उनकी तलाश शुरू की। जब परिवार सब को ढूंढते हुए प्रयोसा अर्पाटमेंट पहुंचे तो उन्होंने घर को अंदर से बंद पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और जब दरवाजा खुला तो पुलिस को छह शव मिले।

वहीं डीसीपी बिपिन आहिरे के मुताबिक गौरांग पटेल और उनके भाई अमरीश पटेल के दो-दो बच्चे थे। एक लड़का एक लड़की। वो दोनों भाई 17 तारीख की रात चारों बच्चों को घुमाने ले जाने को कहकर घर से निकले थे। तब से वह लापता थे। परिवार वालों ने फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो वो कॉल रिसीव नहीं कर रहे थे। ऐसे में परिजन 18 की रात अपने जसोदा नगर दूसरे फ्लैट पर ढूंढते हुए पहुंचे। फ्लैट अन्दर से लॉक था. काफी कोशिशों के बाद जब फ्लैट नहीं खुला तो देर रात परिजन थाना पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

https://www.bharatkhabar.com/rahul-gandhi-surrounds-bjp-with-bloody-showdown-in-china/

सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के साथ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फ्लैट का दरवाजा तोड़ जब पुलिस अन्दर घुसी तो उसके होश उड़ गए। दोनों भाइयों की लाश फंदें पर झूल रही थी। इसके साथ ही चार बच्चों की लाश मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी। पुलिस के मुताबिक दोनों भाइयों ने बच्चों को जहर खिलाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सख्ती से निपटेगी योगी सरकार! गठित किया टास्क फोर्स टीम

mohini kushwaha

संबोधनः पीएम ने रामचरित मानस के दोहे के माध्यम से अलर्ट रहने का दिया संदेश

Trinath Mishra

Bihar Coronavirus: बिहार में मिले 17 नए कोरोना मरीज, रिकवरी रेट 98.50

Rahul