featured देश

ओडिशः चौकीदार को रास्ते से हटाना चाहती है चोरों की जमात- मोदी

नरेंद्र मोदी ने ओड़िसा में एक जनसभा को संबोधित किया ओडिशः चौकीदार को रास्ते से हटाना चाहती है चोरों की जमात- मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बारीपदा में एक जनसभा को संबोधित किया। मोदी ने अपने संबोधन में राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश की आंखों में धूल झोंक रही है। पीएम मोदी ने कहा कि संसद के पवित्र पटल का अपने मनोरंजन के लिए प्रयोग करने वालों को रक्षा मंत्री ने देश के सामने बेपर्दा कर दिया है।

नरेंद्र मोदी ने ओड़िसा में एक जनसभा को संबोधित किया ओडिशः चौकीदार को रास्ते से हटाना चाहती है चोरों की जमात- मोदी

इसे भी पढ़ेंःराफेल डील की जांच पर फैसला आज, सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की आंखों में धूल झोंकने वालों की नीयत और देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की राजनीति, तथा अपने मनोरंजन के लिए पवित्र संसद का उपयोग करने वालों के बचपने को, रक्षा मंत्री निर्मला ने देश के सामने उजागर कर दिया है। पीएम ने कहा कि 2004 से 2014 के बीच देश की सेना को केन्द्र की सरकार ने कमजोर करने की साजिश रची, और जब उनकी सरकार इस साजिश से देश को बाहर निकाल रही है तब वे उनकी आंखों में खटकने लगे हैं.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस सरकार की साफगोई नामदारों को इसलिए भी खटक रही है क्योंकि उनके राज खुल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कल ही अखबारों में एक रिपोर्ट आई है, हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया, कांग्रेस के करप्शन का राज़दार मिशेल, जिसको विदेश से यहां लाया गया है, उसकी एक चिट्ठी से खुलासा हुआ है कि इस राजदार का कांग्रेस के टॉप के नेताओं, मंत्रियों से गहरी पहचान थी।

इसे भी पढ़ें-पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को करेंगे रायबरेली का दौरा

मोदी ने कहा कि पीएम ऑफिस में कौन सी फाइल कहां जा रही है, क्या फैसले लिए जा रहे हैं, इस बात की जानकारी जितनी इस बिचौलिए शख्स को थी। उस समय के पीएम को भी इस शख्स के बराबर जानकारी नहीं थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि “समझ नहीं आता कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है, मैं (मोदी) आज साफ कहना चाहता हूं, देश के बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी। देश की जनता करेगी” ।

Related posts

भूमि पूजन के बाद पीएम मोदी ने कहीं खास बातें..

Rozy Ali

IPL 2021: कल आमने-सामने होगी पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद को जीत की दरकार

Saurabh

आज से 18+ उम्र वालों के लिए शुरू हुआ वैक्सीन रजिस्ट्रेशन

pratiyush chaubey