featured देश राज्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है

खुराना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है

पीएम मोदी ने मदन लाल खुराना के निधन पर दुख व्यक्त करे हुए कहा कि वह उनके निधन से दुखी हैं। उन्होंने दिल्ली की प्रगति के लिए, विशेष रूप से बेहतर बुनियादी ढांचा सुनिश्चित करने के लिए, बेहतर काम किया। उन्होंने खुद को दिल्ली सरकार और केंद्र दोनों जगहों पर मेहनती और लोगों के अनुकूल काम करने वाले प्रशासक के रूप में प्रतिष्ठित किया।मदन लाल खुराना जी को हम हमेशा दिल्ली में बीजेपी को मजबूत करने के लिए याद करेंगे। उन्होंने विभाजन के बाद दिल्ली में शरणार्थियों की सेवा के लिए अविश्वसनीय कार्य किए। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना और एकजुटता है।

 

खुराना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है
पूर्व मुख्यमंत्री- मदन लाल खुराना

इसे भी पढ़ेःआप ने की BJP और कांग्रेस को 2019 के लोकसभा चुनाव में घेरने की तैयारी

आपको बता दें कि आज का दिन भारत के लिए काफी बुरा है क्योंकि आज हमने दिल्ली के पूर्व सीएम मदनलाल खुराना इस दुनिया में नहीं रहे। वे 82 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार रात लगभग 11 बजे उनका निधन हुआ है।दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित अपने मकान में उन्होंने आखिरी सांस ली। मदन लाल खुराना के बेटे हरीश खुराना ने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी है। मदन लाल खुराना पिछले कुछ सालों से ब्रेन स्ट्रोक की वजह से कोमा में थे। डॉक्टर लगातार उनका इलाज कर रहे थे।इसी साल अगस्त महीने में उनके बड़े बेटे विमल खुराना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था।

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खुराना के निधन पर शोक जताया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मदनलाल खुराना जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। खुराना जी एक आदर्श स्वयंसेवक, एक सर्मिपत विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता व जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी के एक मजबूत स्तम्भ के रूप में सदैव याद किए जाएंगे।

महेश कुमार यादव

Related posts

‘काला’ के सपॉर्ट में आए प्रकाश राज, बीजेपी पर साधा निशाना

mohini kushwaha

पानी को लेकर सुलग उठे कर्नाटक-तमिलनाडु, धारा 144 लागू

bharatkhabar

Chinese Boat Capsizes In Indian Ocean: हिंद महासागर में चीन का जहाज डूबा, 39 लोग लापता

Rahul