December 8, 2021 12:21 am
featured उत्तराखंड क्राइम अलर्ट

नशा तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 12 किलो से अधिक गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

arrested ratlam 202109217688 नशा तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 12 किलो से अधिक गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

उत्तराखंड:  त्योहारी सीजन में मादक पदार्थों तस्करों पर पुलिस की ओर से नकेल कस दी गई है। आज इसी दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, पुलिस ने मरचूला बैरियर पर हापुड़ के तस्कर को गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान तस्कर के पास से 12 किलो से अधिक गांजा बरामद हुआ है।

नशामुक्त पहाड़ की थीम पर कप्तान पंकज भट्ट के निर्देशन में जिलेभर में मादक पदार्थों की तस्करी पर छापेमारी की जा रही है। इसी दौरान आज एसओ सल्ट सुशील कुमार ने मय टीम मरचूला बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को रोक पूछताछ की गई। तलाशी में आदर्श नगर कोतवाली क्षेत्र हापुड़ (उत्तर प्रदेश) निवासी आकाश जाटव पुत्र राजकुमार के पास से 12.900 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

एसओ ने बताया कि गिरफ्तार युवक सराईखेत (सल्ट ब्लॉक) से गांजा खरीद कर काशीपुर ले जा रहा था। पूछताछ में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त कुछ और लोगों के नाम भी सामने आए हैं। इसी आधार पर अब उनकी धरपकड़ तेज कर दी गई है। टीम में एसओ सुशील कुमार, एसआइ अवनीश कुमार, कांस्टेबल सुरेश चंद्र, मोहन सिंह, गुरमेज सिंह व संजय शामिल रहे।

Related posts

आईपीएल 10ः राशिद खान ने हैदराबाद को दिलाई सीरीज में एक और जीत

Rahul srivastava

ऐसी जगह तस्करों ने छुपाई थी अवैध शराब, पुलिस के भी उड़े होश

Shailendra Singh

आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं को करेंगे लांच

mahesh yadav