featured क्राइम अलर्ट यूपी

मेरठ: दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार सुपरिटेंडेंट इंजीनियर, 19 करोड़ के काम की एवज में मांग रहा था 12 लाख की रिश्वत

vlcsnap 2021 10 28 15h14m51s848 मेरठ: दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार सुपरिटेंडेंट इंजीनियर, 19 करोड़ के काम की एवज में मांग रहा था 12 लाख की रिश्वत

मेरठ में गुरुवार को विजिलेंस की टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। यहां टीम ने बिजली विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार सुपरिटेंडेंट इंजीनियर

मेरठ में गुरुवार को विजिलेंस की टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। यहां टीम ने बिजली विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी को विजिलेंस के अधिकारियों ने एक ठेकेदार से 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। जिसके बाद अब विजिलेंस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। केंद्र सरकार की योजना को पलीता लगाकर सुपरिटेंडेंट इंजीनियर 19 करोड़ के काम की एवज में 12 लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था।

ठेकेदार ने दी थी एंटी करप्शन टीम की जानकारी

बताया जा रहा है कि ठेकेदार ने कुछ दिन पहले एंटी करप्शन टीम से संपर्क किया था और सुप्रिटेंडिंग इंजीनियर द्वारा सुविधा शुल्क मांगने की शिकायत की थी। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने बुधवार को पूरी योजना तैयार की और गुरुवार को ठेकेदार को सुपरिटेंडेंट इंजीनियर के कार्यालय में धनराशि के साथ भेजा। जैसे ही इंजीनियर ने दो लाख रुपये हाथ में लिए, तभी पीछे से पहुंची एंटी करप्शन टीम में उसे रंगे हाथों दबोच लिया।  आरोपी ने अरविंद इलेक्ट्रॉनिक की कंपनी के एमडी कुलदीप साहनी से रिश्वत मांगी थी। फिलहाल आरोपी इंजीनियर से पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट- शानू भारती

Related posts

पाकिस्तान फिर शर्मशार, इस्लामाबाइ हाईकोर्ट ने जाधव पर सुनवाई टाली

Trinath Mishra

इकोनॉमिक कॉरीडोर के मुद्दे पर पाक-चीन को भारत का खरा जवाब

bharatkhabar

ब्रकिंग-अशोक गहलोत के भाई के घर प्रवर्तन निदेशालय ने उर्वरक घोटाले को लेकर छापा मारा..

Rozy Ali