featured यूपी

लखनऊ के नाका क्षेत्र से रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते युवक गिरफ्तार

remdesivir inj लखनऊ के नाका क्षेत्र से रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते युवक गिरफ्तार

लखनऊ:रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस रेमडेसीविर इंजेक्शन और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी पर रोकथाम लगाने के लिए जुट गई है। इसी कड़ी में आज लखनऊ पुलिस ने रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ पुलिस को मिली सफलता 16 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार हुए युवक

रेमडेसीविर इंजेक्शन और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी को रोकने के अभियान में उत्तर प्रदेश पुलिस जुट गई है। इसी कड़ी में आज लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता मिली।

लखनऊ पुलिस द्वारा नाका थाना क्षेत्र  रेमेडेसिवर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास 16 रेमेडेसिवर इंजेक्शन के साथ,1 लाख 94 हज़ार रुपए बरामद हुए है।

कालाबाज़ारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने दिए गृह विभाग को निर्देश

रेमडेसीविर और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के गृह विभाग को विशेष निर्देश दिए हैं। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए कहा है कि इन जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी में संलिप्त लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर और रासुका जैसे एक्ट के अंतर्गत सख्त कार्रवाई की जाए, साथ ही, पुलिस महानिदेशक को इस संबंध में एक विशेष टीम गठित कर प्रदेश में छापा मार कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए।

Related posts

पीएम मोदी केंद्र सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के कार्यक्रम में प्रयागराज पहुंचे

Rani Naqvi

राज्यसभा सदस्यों ने एक बार फिर उठाई वेतन बढ़ाने की मांग

bharatkhabar

अगर आप घुमने के बारे में सोच रहें तो, यहां बिल्कुल ना जाएं, इतनी डरावनी है ये जगह

rituraj