लखनऊ: सपा ने ब्‍लॉक प्रमुख पद के लिए उतारे प्रत्‍याशी, जानिए किसे मिली जिम्‍मेदारी  

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समाजवादी पार्टी जिला पंचायत और ब्‍लॉक प्रमुखों के चुनावों पर ध्‍यान दे रही है। इसी क्रम में मंगलवार को सपा ने लखनऊ से ब्‍लॉक प्रमुख पद के लिए प्रत्‍याशियों की सूची जारी कर दी है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के अनुमोदन पर लखनऊ जिला अध्यक्ष जयसिंह ‘जयन्त’ एवं जिला महासचिव शब्बीर अहमद खान ने राजधानी से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

सपा ने इन्‍हें मैदान में उतारा

सपा की ओर से जारी सूची के अनुसार, बीकेटी ब्‍लॉक से रेनू यादव, चिनहट से शशि यादव पत्नी रामविलाश यादव, मोहनलालगंज से अनुज सिंह यादव, मलिहाबाद से विद्यावती गौतम, माल से उमा रावत, काकोरी से रेखा यादव और सरोजनी नगर से दिलीप कुमार रावत को मैदान में उतारा गया है।

लखनऊ: सपा ने ब्‍लॉक प्रमुख पद के लिए उतारे प्रत्‍याशी, जानिए किसे मिली जिम्‍मेदारी  

इससे पहले यूपी राज्य निर्वाचन आयोग की जारी अधिसूचना के अनुसार, जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद के लिए 26 जून को नामांकन होगा। वहीं, इस पद के लिए प्रत्‍याशी अपना नामांकन 29 जून को वापस ले सकते हैं।

तीन जुलाई को मतदान और परिणाम

इन प्रक्रियाओं के पूरा होने के बाद जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद के लिए मतदान तीन जुलाई को होंगे। वोटिंग सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चलेगी। इसके बाद मतगणना शुरू की जाएगी और रात तक परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे।

UP: औरैया में सेल्‍फी लेते समय यमुना नदी में डूबीं चार लड़कियां, दो की मौत

Previous article

अल्मोड़ाः पानी की कमी ना हो इसलिए बनाया ‘राम प्रसाद टम्टा बैराज’, फिर भी गंदा पानी पीने को मजबूर हुए लोग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured