February 28, 2024 5:44 pm
featured उत्तराखंड

उत्तराखंड में बोले आप नेता, अगर सरकार हमें जिम्मेदारी दे तो चंद घंटों में बनवा सकते हैं टूटा पुल

img 20210808 wa0010 80 उत्तराखंड में बोले आप नेता, अगर सरकार हमें जिम्मेदारी दे तो चंद घंटों में बनवा सकते हैं टूटा पुल

आप पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने रानी पोखरी में पिछले 5 दिनों से टूटे पुल पर लोगों की समस्या को देखते हुए एक बयान जारी करते हुए मुख्यमंत्री  से कहा,  अगर सरकार हमें जिम्मेदारी दे, तो हम 48 घंटों के भीतर भानियावाला में एक वैकल्पिक पुल तैयार कर देंगे, ताकि वहां से लोगों की आवाजाही शुरु हो सके।  उन्होंने कहा कि, 27 अगस्त को ये पुल क्षतिग्रस्त हो गया था लेकिन अभी तक यहां से आवाजाही के लिए सरकार कोई भी बंदोबस्त नहीं कर पाई है।

26 05 2021 kothiyal 21679949 उत्तराखंड में बोले आप नेता, अगर सरकार हमें जिम्मेदारी दे तो चंद घंटों में बनवा सकते हैं टूटा पुल

महज जांच और जल्द से जल्द वैकल्पिक मार्ग की बात कहकर समय की बरबादी की जा रही जबकि हजारों लोग रोजाना इस रास्ते के बंद होने के चलते परेशान हो रहे। कर्नल कोठियाल ने कहा,11 हजार फीट जैसी केदारनाथ की उंचाई पर हमने 2014 में केदारनाथ की डोली ले जाने के लिए 30 मीटर का वैली बृज 48 घंटों में तैयार किया था। ऐसी जरूरत यहां पर आज जनता की दिक्कतों को देखकर लग रही यहां भी जल्द से जल्द वैली ब्रिज की जरूरत है।

वहीं इस पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि हमारी सरकार सभी कार्य करने ने सक्षम है और  पूरे संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है।साथ कोठियाल पर तंज कसते हुए कहा कि वो तो स्पाइडर मैन है केदारनाथ में कर दिया विकास अब यह करेंगे।

 

Related posts

मनमोहन सिंह का पीएम मोदी पर वार, कहा ‘मैं ऐसा PM नहीं था जो प्रेस से बोलने में डरे’

Ankit Tripathi

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 31 मार्च को सुबह सात से रात आठ बजे तक दूसरे जिलों में जाने की छूट का आदेश वापस ले लिया

Rani Naqvi

Uttarakhand Election 2022: कांग्रेस ने जारी की 53 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, यहां देखें पूरी सूची

Rahul