रिश्वत खोरी का वीडियो हुआ वायरल यूपी के फतेहपुर का मामला

फतेहपुर। सोशल मीडिया में फिर से एक बार कोहराम मचा दिया । जब एक भ्रष्ट लेखपाल का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल हुया । इस वीडियो से यह साबित हो रहा हैं कि राजस्व विभाग में बिना पैसे काम नही होते । जमीनों की पैमाइस हो या खेतो की खसरा खतौनी या फिर किसानों से संबंधित मामले बेचारा किसान चक्कर पे चक्कर काट थक हार घर बैठ जाता मगर उसका काम नही होता ।

वीडियो हुआ वायरल

सुविधा शुल्क देकर काम कराना तहसील की आम ब्यवस्थाओ में शुमार हो गया हैं ।जिस किसान ने यह वीडियो वायरल किया हैं । बताया जा रहा हैं कि जमीन के अपने काम के लिए महीनों से लेखपाल के चक्कर काट रहा था , आखिकार लेखपाल से पैसे देकर काम कराने की बात हुई । इस किसान ने हिम्मत दिखाकर लेखपाल को रिश्वत देते वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया । लेखपाल ने हद तो तब कर दिया जब लेखपाल रिश्वत की यह रकम तहसील के बाहरी बरामदे में ले रहा हैं।

एक तरफ देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री भष्टाचार समाप्त करने की बात कर रहे हैं । तो दूसरी तरफ रिश्वत खोरी का ताज़ा मामला सामने देखने को मिल रहा हैं। ऐसी सूरतेहाल हाल में किस तरह लगाम लगेगी भष्टाचार पर यह खुद अपने आप पर एक सवाल हैं ।

यह वीडियो खागा तहसील का हैं । लेखपाल का नाम हरपाल सिंह राठौर है। जो कि खागा तहसील के कोतला सर्किल में तैनात हैं। वीडियो वायरल के बाद डी एम ने ए डी एम को जांच के आदेश दिए हैं ।