featured उत्तराखंड

कोविड-19 में एक बड़ा हथियार साबित हुआ वैक्सीनेशन, उधम सिंह नगर में 80% लोग हुए वैक्सीनेट

vacination dose कोविड-19 में एक बड़ा हथियार साबित हुआ वैक्सीनेशन, उधम सिंह नगर में 80% लोग हुए वैक्सीनेट

उत्तराखंड के रूद्रपुर में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन एक बड़ा हथियार साबित हुआ है। भारत में भी वैक्सिनेशन की रफ्तार अब लगातार जोर पकड़ रही है। इसी क्रम में जनपद उधम सिंह नगर में भी अब तक करीब 80% वैक्सीनेशन लोगों को किया जा चुका है। डाबर इंडिया लिमिटेड कंपनी की ओर से वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स नाम से एक कार्यक्रम की शुरुआत जिलाधिकारी कार्यालय से की गई। इस कार्यक्रम के तहत वैक्सीनेशन वैन जगह-जगह जाकर के लोगों को जागरूक करने के साथ लोगों का वैक्सिनेशन करने का काम भी करेगी।

corona vaccine कोविड-19 में एक बड़ा हथियार साबित हुआ वैक्सीनेशन, उधम सिंह नगर में 80% लोग हुए वैक्सीनेट

वहीं वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स वाहन को एडीएम नजूल जय भारत सिंह ने हरी झंडी देकर रवाना किया। उनके साथ डाबर इंडिया लिमिटेड पंतनगर के एचआर हेड अवनीश यादव भी उपस्थित रहे। एडीएम नजूल ने बताया कि यह सीएसआर एक्टिविटी के तहत एक बहुत ही सार्थक प्रयास है, जिसे डाबर इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर किया जा रहा है।

vaccination कोविड-19 में एक बड़ा हथियार साबित हुआ वैक्सीनेशन, उधम सिंह नगर में 80% लोग हुए वैक्सीनेट

वहीं डाबर इंडिया लिमिटेड के एचआर हेड अवनीश यादव ने कहा कि प्रशासन की मांग पर उनकी कंपनी के द्वारा एक वैक्सिनेशन वाहन को अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना किया गया। यह वाहन लोगों को जागरुक भी करेगा और  आवश्यक लोगों का वैक्सीनेशन भी करेगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 में डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से काफी काम किए जा रहे हैं ।

Related posts

दिल्ली में अब एलजी की सरकार, केंद्र सरकार ने जारी किया नए कानून का नोटिफिकेशन

pratiyush chaubey

हमारे हथियारों को खिलौना न समझे, फिर भी दोस्ती का हाथ बढ़ाने को तैयार: चीन

Rani Naqvi

अब लाचार, बीमारी का होगा मुफ्त उपचार: रविशंकर प्रसाद

Rani Naqvi