featured उत्तराखंड

उत्तराखंड: बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का होगा प्रचार, 10 फरवरी को आमने-सामने पीएम मोदी और राहुल गांधी

pm modi उत्तराखंड: बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का होगा प्रचार, 10 फरवरी को आमने-सामने पीएम मोदी और राहुल गांधी

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। इससे पहले ही बीजेपी ने प्रचार में जान झौंक दी है। बीजेपी के स्टार प्रचारकों का प्रदेश में आगमन शुरू हो चुका है। मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड पहुंचकर चुनावी प्रचार करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे।

PM Narendra Modi and Rahul Gandhi face to face in Punjab today in Lok Sabha  Election 2019 - Lok Sabha Election 2019: पंजाब में आज पीएम मोदी व राहुल  गांधी आमने-सामने

उत्तराखंड: बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का होगा प्रचार

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। इससे पहले ही बीजेपी ने प्रचार में जान झौंक दी है। बीजेपी के स्टार प्रचारकों का प्रदेश में आगमन शुरू हो चुका है। मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड पहुंचकर चुनावी प्रचार करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। यहां वो बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर लोगों से वोट मांगेंगे। वहीं 9 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंचेंगे। नड्डा सल्ट सीट में जनसभा करेंगे।

10 फरवरी को अल्मोड़ा पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

वहीं 10 फरवरी को बीजेपी के स्टार पीएम नरेंद्र मोदी अल्मोड़ा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। दस फरवरी को अल्मोड़ा के सिमकनी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। बैठक में प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, केदार जोशी, गोविंद पिलख्वाल, ललित लटवाल, शिवेंद्र प्रधान, विनोद रावत, कृष्णा रावत, दर्शन रावत आदि थे।

10 को राहुल 12 फरवरी को प्रियंका करेंगी प्रचार

वहीं बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस के दिग्गज भी उत्तराखंड में हुंकार भरने के लिए पहुंच रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी 10 फरवरी को प्रदेश के दौरे पर पहुंचेंगे। 10 फरवरी को राहुल तीसरी बार उत्तराखंड में प्रचार के लिए पहुंचेंगे। बीते दिनों राहुल उधमसिंह नगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने प्रचार कर लोगों से वोट की अपील की थी। वहीं 12 फरवरी को पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तराखंड पहुंचेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा 12 फरवरी को ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में रैली को संबोधित करेंगी।

Related posts

मुरादाबाद में ईदे मिलाद-उन-नबी के जुलूस में फायरिंग, फोर्स तैनात

Rani Naqvi

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के मुस्‍लिम नेताओं की दावेदारी, 30 सीटें हमें दे पार्टी

rituraj

भाजपा सांसद अजय टम्टा ने कहा जल्द शुरू होगा अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज

Neetu Rajbhar