featured खेल

टी-20 वर्ल्ड कप: एक घंटे में बिक गए भारत-पाक मैच के सारे टिकट, 8 महीने बाद मुकाबला

kohli babar 1 टी-20 वर्ल्ड कप: एक घंटे में बिक गए भारत-पाक मैच के सारे टिकट, 8 महीने बाद मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच 8 महीने बाद टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होने जा रहा है। लेकिन इस मुकाबले को लेकर फैंस में बेकरारी अभी से देखने को मिल रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला हो, फैंस उसे देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में जब ICC ने इस मैच को लेकर टिकट बेचने शुरू किए तो घंटे भर में ही सारे टिकट बिक गए।

T20 World Cup, India Vs Pakistan: India Have Never Lost To Pakistan In T20  World Cup, Team India Leads By 5-0 In T20 World Cup Encounters | India Vs  Pakistan: टी20 वर्ल्डकप

टी-20 वर्ल्ड कप: एक घंटे में बिक गए भारत-पाक मैच के सारे टिकट

भारत और पाकिस्तान के बीच 8 महीने बाद टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होने जा रहा है। लेकिन इस मुकाबले को लेकर फैंस में बेकरारी अभी से देखने को मिल रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला हो, फैंस उसे देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में जब ICC ने इस मैच को लेकर टिकट बेचने शुरू किए तो घंटे भर में ही सारे टिकट बिक गए। ICC वर्ल्ड कप के अभी तक 2 लाख टिकट बिके हैं, जिसमें 60,000 टिकट केवल भारत और पाकिस्तान मुकाबले के हैं, जो कि हाउसफुल हो चुका है।

India-Pakistan T20 World Cup 2021 Cricket Match Most Viewed T20  International | IND Vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच सबसे  ज्यादा लोगों ने देखा, आंकड़ा जानकर हैरान रह ...

8 महीने बाद 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के MCG में मुकाबला

दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी देशों के बीच 8 महीने बाद 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के MCG (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड) पर होगा। भारत-पाकिस्तान मैच के अलावा वर्ल्ड कप का फाइनल और इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप मैचों के टिकट भी ज्यादातर बिक चुके हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत-पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को 7वीं बार भिड़ेंगीं। दोनों के बीच पिछले 6 में से 5 मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेले गए हैं, जिनमें 3 मुकाबले भारत ने जीते हैं।

ICC T20 World Cup 2022: फिर होगा भारत-पाक का महामुकाबला, इस दिन भिड़ेंगे  दोनों देश, जारी हुआ वर्ल्‍ड कप का कार्यक्रम

एक ही ग्रुप में हैं भारत और पाकिस्तान

बता दें कि पिछले साल UAE में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ ही की थी। इस मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसा पहली बार हुआ था, जब किसी वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा हो। वहीं इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। भारत को सुपर 12 में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और दो क्वालिफायर के साथ ग्रुप-2 में रखा गया है।

Related posts

25 साल पुरानी इस चीज का अक्षय कुमार आज भी उड़ाते हैं मजाक, सैफ ने बताया राज

mohini kushwaha

राजद नेता अनिल साधु और राम विलास पासवान के दामाद ने ससुर पर बोला हमला

rituraj

कल के मुकाबले आज रिपोर्ट किये गए कोरोना के ज्यादा केस, ये हैं आंकड़ा

Shagun Kochhar