September 28, 2022 10:06 pm
featured यूपी

मेरठ: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के पार्षद की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में दहशत

28 08 2021 murder of councillor 21969021 मेरठ: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के पार्षद की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मेरठ में बदमाशों ने दिनदहाड़े पार्षद की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

दिनदहाड़े पार्षद को गोलियों से भूना, हुई मौत

उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी किस कदर हावी है ये किसी से छुपा नहीं है। दिनदहाड़े बदमाश किसी को भी गोलियों से भूनकर चले जाते हैं और पुलिस सांप के चले जाने के बाद लकीर पीटने जैसी हरकत करती रहती है। मेरठ से भी कुछ ऐसा ही दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक पार्षद की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता थे जुबैर अंसारी

जिले के नौचंदी में संतोष हॉस्पिटल के पास वार्ड नंबर 80 के पार्षद और एआईएमआईएम नेता जुबैर अंसारी के घर के बाहर ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। सुबह करीब 10.30 बजे बाइक सवार हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घायल को संतोष हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की छानबीन के लिए 4 थानों की पुलिस टीम और एसओजी के साथ अधिकारी मौके पर दौड़े।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम क लिए भिजवाया

मेरठ में भले ही पुलिस अपराध पर नियंत्रण के दावे करती हो, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सच तो यह है कि यहां छेड़छाड़ से लेकर हत्याओं तक की घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। शनिवार को शहर के शास्त्रीनगर में बदमाशों ने पार्षद को सरेराह गोलियों से भून डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं घटना की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

काबुल धमाकों के मास्टरमाइंड की मौत , अमेरिका ने ISIS के ठिकानों पर की ड्रोन स्ट्राइक

बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम  

बताया जा रहा है नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर के रहने वाला जुबैर पार्षद हैं। जुबैर का एक मकान नर्सिंग होम के पास भी है। यहां से सुबह जब जुबैर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी मे बैठ रहे थे तभी तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गाड़ियां बरसा दी। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दिनदहाड़ गोलियों की गड़गड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। लोग दहशत में आ गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Related posts

सीएम रावत और जलागम मंत्री सतपाल महाराज ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारम्भ

Rani Naqvi

बहराइच के लिए सीएम योगी ने खोला खजाना, 70 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Aditya Mishra

महामारी से देश बेहाल, 24 घंटे में 3.49 लाख से ज्यादा केस, 2767 मौतें

pratiyush chaubey