January 29, 2022 6:31 am
उत्तराखंड क्राइम अलर्ट

हल्द्वानी में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मैनेजर समेट युवक एवं युवतियां हुए गिरफ्तार

23325 1.jpg हल्द्वानी में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मैनेजर समेट युवक एवं युवतियां हुए गिरफ्तार

हल्द्वानी में इन दिनों स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी स्पा सेंटर संचालक मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक बार फिर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। मानव तस्करी रोधी इकाई (anti human trafficking unit) ने “स्पा लाइफ” में छापेमारी कर अभियान चलाया जहां तीन युवतियों समेट पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने देह व्यापार के संचालक और प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री को भी भी बरामद किया है।

633366 1.jpg हल्द्वानी में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मैनेजर समेट युवक एवं युवतियां हुए गिरफ्तार

ऐसा बताया जा रहा है कि यहां एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चलता था। व्हाट्सएप में ग्राहक को तस्वींरें भेजकर लड़कियों को बुक किया जाता था। पुलिस द्वारा पकड़ी गई लड़कियां झारखंड और दिल्ली की निवासी बताई जा हैं, साथ ही गिरफ्तार युवक अमरोहा और हल्द्वानी के निवासी हैं। एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ भी मौके पर पहुंच गए हैं। इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने मोबाइल समेट बहुत सारे आपत्तिजनक सामान को भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पुलिस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान न सिर्फ आपत्तिजनक सामग्री पकड़ चुकी है बल्कि पहले भी देह व्यापार के आड़ में चल रहे धंधे का पर्दाफाश भी कर चुकी है। पुलिस ने एक बार फिर से एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर यह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस के टीम ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

Related posts

सीएम रावत के सलाहकार रविन्द्र दत्त ने आई.टी विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

Rani Naqvi

उत्तराखंड: खेल मंत्री ने फिर दोहराया अपना बयान, कहा- मेरे पास सबूत मौजूद

Breaking News

पेट्रोल में हेराफेरी की शिकायत पर सीएम ने दिए जांच के निर्देश

kumari ashu