January 22, 2022 2:35 am
featured मनोरंजन

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ को लेकर बवाल, राज्यसभा सांसद ने की बैन की मांग

family man वेब सीरीज 'द फैमिली मैन-2' को लेकर बवाल, राज्यसभा सांसद ने की बैन की मांग

अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तो वह विवादों में आ गई। लोगों का कहना है कि मनोज बाजपेयी की सीरीज के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि इसकी कहानी श्रीलंका के तमिल उग्रवादी समूह एलटीटीई पर आधारित है। जिसकी वजह से तमिल समुदाय इसका विरोध कर रहा है।

प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र

लोगों का आरोप है कि द फैमिली मैन में तमिल समुदाय को आतंकवादी संगठन के तौर पर दिखाया गया है। जिसके बाद अब एमडीएमके के राज्यसभा सांसद वाइको ने एतराज जताते हुए वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है। सांसद वाइको ने एक शिकायती पत्र और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है।

‘उन्हें आतंकवादी के तौर पर दिखाना गलत’

अपने पत्र में वाइको ने कहा है कि मंत्रालय को इस वेब सीरीज के सेकेंड सीजन को रोकना चाहिए। उन्होंने अपने पत्र में तीखी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि सीरीज में तमिल लोगों को आतंकवादी और आईएसआई के एजेंट के तौर पर दिखाया गया है, जिनका संबंध पाकिस्तान से है। वाइको ने आगे लिखा तमिल के लिए समुदाय ने अपना बलिदान दिया है। ऐसे में उन्हें आतंकवादी के तौर पर दिखाना गलत है।

तुरंत एक्शन लिए जाने की मांग

वाइको ने प्रसारण मंत्री से इस वेब सीरीज पर तुरंत एक्शन लिए जाने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो तमिलनाडु के लोग इसका विरोध करेंगे। और सरकार को उसके परिणाम भुगतने होंगे।

Related posts

LG अनिल बैजल की सीएम केजरीवाल से अपील, सचिवालय में आईएएस अधिकारियों से करें मुलाकात

Rani Naqvi

देवेंद्र फडणवीस बोले, भाजपा-शिवसेना नेतृत्व को दोबारा चुनने के लिये प्रदेश की जनता का आभार

Trinath Mishra

मजदूरों को नीव खोदते वक्त मिली जेवरात से भरी मटकी, जिसके जो हाथ लगा लेकर भागा

Rani Naqvi