November 25, 2022 6:32 pm
Breaking News featured यूपी

लखनऊ: जब सब्जी के ठेले के साथ विधानसभा पहुंचीं आराधना मिश्रा मोना

लखनऊ: जब सब्जी के ठेले के साथ विधानसभा पहुंची आराधना मिश्रा मोना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र मंगलवार से शुरू हो गया। कयास लगाए गए थे कि ए सत्र हंगामेदार होगा। हालांकि, इसकी सुगबुगाहट सत्र शुरू होने से पहले ही दिखनी लगी। दरअसल, सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस मुख्यालय से विधानसभा तक प्रदर्शन हुआ। इस प्रदर्शन में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा समेत कई कांग्रेसी शामिल हुए।

सब्जी का ठेला लेकर कांग्रेस मुख्याल से निकलीं आराधना मिश्रा

कांग्रेस मुख्यालय से शुरू हुए इस प्रदर्शन में आराधना मिश्रा मोना सब्जी का ठेला लेकर निकलीं। वहीं दीपक सिंह रिक्शा चला कर विधानसभा पहुंचे। बता दें कि इस मानसून सत्र में महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार से सवाल करने वाली है। कांग्रेसियों का कहना है कि इस सरकार में आम आदमी टूट चुका है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, इसका असर घरेलु उत्पादों पर लगातार पड़ रहा है। साथ ही प्रदेश में बेरोज़गारी भी निरंतर बढ़ रही है। इन सभी मुद्दों पर सरकार ध्यान देने की बजाय केवल डींगें हांकने में व्यस्त है।

महंगाई का मुद्दा काफी महत्वपूर्ण: आराधना मिश्रा

वहीं आराधना मिश्र मोना का कहना है कि आज महंगाई का मुद्दा काफी महतवपूर्ण है। सरकार को इसपर ध्यान देने की जरूरत है। अराधना मिश्रा ने कहा, ‘महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, बेरोज़गारी दर भी लगातार बढती जा रही है, रोजगारी केवल सरकार के पोस्टर्स में दिखाई देती है। प्रदेश की जनता बेहाल है। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेसी सड़क से लेकर सदन तक जनहित के मुद्दों को उठाने का काम कर रहे हैं।’

Related posts

जम्मू-कश्मीर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, तीव्रता पाई गई 3.2

Rani Naqvi

वी नारायणस्वामी होंगे पुद्दुचेरी के मुख्यमंत्री

bharatkhabar

ब्रिटेन, अमेरिका, चीन समेत कई देशों में अब तक सबसे बड़ा साइबर हमला

kumari ashu