Breaking News featured देश

मामली कहासुनी को लेकर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

delhi road rage 1517898741 मामली कहासुनी को लेकर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में कांग्रेस नेता विनोद राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके चलते इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार को रात करीब 3 बजे की है दब विनोद मेहरा अपने भांजे के साथ कार से एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे। इसी बीच फ्लाईओवर पर एक गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसी बात पर विनोद मेहरा की दूसरी गाड़ी में सवार लोगों से मामूली बहस हुई। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कार में सवार युवकों को आराम से गाड़ी चलाने को कहा। delhi road rage 1517898741 मामली कहासुनी को लेकर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

इस कहासूनी से  गुस्सा होकर युवकों ने जबरन उनकी कार रुकवाई और बस इतनी सी बात पर सीने पर ताबतोड़ गोली से वार कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। विनोद मेहरा को उन्हीं के किसी जान पहचान वालों ने हॉस्पिटल पहुंचाया। आरोप है कि पुलिसवालों ने मामले को गंभीरता से लिया होता तो कांग्रेस नेता की जान बच जाती। विनोद मेहरा कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता हैं।

 

उनका घर गीता कॉलोनी के ब्लॉक 3 में हैं जहां उनके साथ माता, पिता, भाई और परिवार के बाकी सदस्य रहते हैं। वो पेशे से बिल्डर थे और गीता कॉलोनी आरडब्लूए में भी खासे सक्रिय रहते थे। उनका 16 वर्षीय भांजा पूरी वारदात का चश्मदीद है। बताया जा रहा है कि उन्होंने भांजे को बेटे के तौर पर गोद लिया था और वो उनके साथ ही रहता है। विनोद ने दिल्ली पुलिस की एक सब इंस्पेक्टर से दूसरी शादी की है, लेकिन उनके बीच संबंध अच्छे नहीं थे। सब इंस्पेक्टर काफी समय से उनसे अलग रहती हैं।

Related posts

छत्तीसगढ़ः मुख्यमंत्री कांकेर जिले को देंगे 170 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात

mahesh yadav

नीतीश ने शराबबंदी पर पुलिस अफसरों को चेताया

bharatkhabar

स्किल इंडिया मिशन ने 104 करोड़ लोगों को बनाया कुशल

bharatkhabar