September 17, 2021 3:52 pm
featured यूपी

बलरामपुर: नहर में नहाने गए थे पांच दोस्त, सेल्फी ने ले ली दो की जान

बलरामपुर: नहर में नहाने गए थे पांच दोस्त, सेल्फी ने ले ली दो की जान

बलरामपुर: बलरामपुर में उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब उतरौला पंप नहर में नहाते समय छात्रों की बेपरवाही दिखाई दी। रविवार को पांच दोस्‍त नहर में नहाने के लिए गए थे, लेकिन दो दोस्‍तों की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, महारानी लाल कुंवर महाविद्यालय के छात्र रोहत व रितिक अपने तीन अन्य साथियों के साथ गौरा चौराहा क्षेत्र स्थित उतरौला पंप नहर में नहाने गए थे। यहां सभी दोस्त आपस में मस्ती करते हुए सेल्फी लेने लगे व वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान रितिक गहरे पानी में जाकर डूबने लगा, जिसे देख रोहित उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चला गया। देखते ही देखते वह भी पानी में डूब गया। वहीं, साथ में नहा रहे अन्य तीन दोस्त वहां से भागे-भागे पास के भोजपुर गांव पहुंचे।

पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर शुरू की छानबीन

ग्रामीणों को उन्‍होंने दोनों दोस्‍तों के नहर में डूबने की जानकारी दी। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके सूचित किया। हालांकि, ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने तक दोनों शव को नहर से बाहर निकाल लिया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक चंद्रेश कुमार, सीनियर सब इंस्‍पेक्‍टर श्रीराम यादव, हेड कॉन्‍स्‍टेबल आशुतोष यादव व रणवीर सिंह ने तीनों दोस्‍तों व ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाई। प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि, शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच की जा रही है।

Related posts

अफगानिस्तान के फराह प्रांत में सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त,4 की मौत

rituraj

दुनिया के सबसे सस्ते टूरिस्ट स्पॉट-क्या आपने घूमें

mohini kushwaha

हाईकोर्ट ने दिया आदेश इन 5 जिलों में 26 अप्रैल तक रहेगा लॉक डाउन

sushil kumar