featured यूपी

UP News: अटाला हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के घर चस्पा नोटिस, जिला प्रशासन पर चलाएगा बुलडोजर

WhatsApp Image 2022 06 12 at 9.40.17 AM UP News: अटाला हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के घर चस्पा नोटिस, जिला प्रशासन पर चलाएगा बुलडोजर

UP News: प्रयागराज के अटाला में हुई हिंसा में अब तक 68 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें सभी दोषियों पर कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने जेल भेज दिया गया। तो वहीं, अटाला हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के घर पर पीडीएनए अपने कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

ये भी पढ़ें :-

Mathura: मथुरा रिफाइनरी ने गोकुल-महावन के इंटर कॉलेजों में लगाए 200 पौधे, हरित और स्वस्थ भविष्य का दिया संदेश

जारी नोटिस में कहा गया है कि 12 जून को 11:00 बजे तक घर में रहने वाले सभी लोग सामान हटाकर खाली कर दें, ताकि पीडीए अपनी कार्रवाई कर सके। आपको बता दें जावेद पंप को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। आज जावेद के घर पर पीडीए और जिला प्रशासन की टीम कार्रवाई करेगी।

जावेद के घर पर कार्रवाई का चलाएगा बुलडोजर
आरोपों से घिरे जावेद के घर पर कार्रवाई का बुलडोजर चलाएगा, जिसको लेकर जावेद के घर पर शनिवार को देर रात एक पीडीए द्वारा नोटिस चस्पा की गई है। इस नोटिस में 12 जून को 11:00 बजे तक पूरा मकान खाली करने का आदेश दिया गया है ताकि इस पूरे मकान पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

अटाला बवाल का मुख्य साजिशकर्ता जावेद पंप गिरफ्तार
आपको बता दें कि अटाला में एक दिन पहले जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल का मास्टरमाइंड मो. जावेद उर्फ जावेद पंप शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जावेद को उसके करेली स्थित घर से पकड़ा गया। उधर रातभर चली दबिश के दौरान 32 अन्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

अब तक 68 लोग गिरफ्तार
पुलिस अफसरों ने बताया कि शनिवार देर रात तक कुल 68 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। नामजद अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जबकि वीडियो व सीसीटीवी फुटेज से अज्ञात आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है।

Related posts

सीएम रावत ने पीएम मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में सहयोग देने के लिए आम जनता से अपील की

Shubham Gupta

किसान कमिटी ने ठुकराई सरकार की कर्जमाफी, आंदोलन करने की कही बात

Pradeep sharma

जानिए कैसे एक मैसेज से रातोंरात करोड़पति बना12वीं का ये छात्र

rituraj