September 18, 2021 6:52 am
featured यूपी

गृह मंत्री अमित शाह का मिर्जापुर आगमन कल, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

गृह मंत्री अमित शाह का मिर्जापुर आगमन कल, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रविवार को मिर्जापुर जिला आगमन होगा। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल 3:05 बजे मिर्जापुर पहुंचेंगे। यहां वह विन्ध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इसके बाद गृह मंत्री विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे। साथ ही रोप वे का उद्घाटन कर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 4:35 बजे पर वाराणसी के लिए रवाना होंगे।

 

10 हजार लोगों के बैठक की व्‍यवस्‍था

गृहमंत्री अमित शाह विंध्‍य कॉरिडोर का शिलान्यास करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी भी मौजूद रहेंगे। सभा स्थल पर 10  हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है। पंडाल को वाटरप्रूफ बनाया गया है। इसके बाद अमित शााह हेलीकाप्टर से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट जायेंगे, जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

हालांकि, गृह मंत्री शाह मिर्जापुर जाने से पहले राजधानी लखनऊ पहुंच रहे हैं। वह लखनऊ के मोहनलालगंज में फॉरेंसिक विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। राजधानी के सरोजनीनगर स्थित पिपरसंड़ क्षेत्र में तैयार होने वाले पुलिस साइंस एवं फॉरेंसिक विश्वविद्यालय 350 करोड़ की लागत से 15 एकड़ में बन रहा है।

Related posts

पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को आज करेंगे संबोधित

Samar Khan

केएम जोसेफ की पदोन्नति पर पुनर्विचार के लिए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने बुलाई कॉलेजियम बैठक

Rani Naqvi

BCCI ने टीम इंडिया के लिए बनाया स्पेशल कैंप, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले करेगी अटेंड

Breaking News