ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने सीएम योगी को उधार में मांगा, जानिए इसके पीछे की वजह

लखनऊ: कोरोना संक्रमण के संकट से यूपी को उबारने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कार्यशैली की प्रशंसा भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है। इसका ताजा उदाहरण है ऑस्‍ट्रेलियाई सांसद का सीएम योगी को कुछ दिन के लिए उधार मांगना।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रेग कैली ने कुछ दिन के लिए मुख्‍यमंत्री योगी को उधार मांगा है। उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया, जिससे उनके देश में कोरोना काल में दवा की कमी दूर हो सके। इसके लिए क्रेग कैली ने एक ट्वीट किया, जिसके जवाब में मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने भी ट्वीट कर उनकी मेजबानी की पेशकश की है।

ऑस्‍ट्रेलियाई सांसद ने ट्वीट कर मांगा उधार  

ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग कैली ने ट्वीट करते हुए कोरोना महामारी के दौर में यूपी में अभूतपूर्व काम करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना की और दवाओं को लेकर उनके प्रबंधन की विशेष प्रशंसा की है। उन्‍होंने कहा कि, अगर कुछ दिन के लिए उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हमको उधार में मिल जाएं तो हमारे देश में दवा की कमी का उचित प्रबंधन हो जाएगा। इसके अलावा हमें बेहद निराशाजनक दौर से उबरने का मौका भी मिल जाएगा।

 

सीएमओ की ओर से ट्वीट कर दिया गया जवाब

वहीं, इसके जवाब में मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से भी ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया कि, हमें आपकी बेहतर मेजबानी और आपके साथ कोरोना प्रबंधन के उन अनुभवों को बांटने में खुशी मिलेगी, जो कि कोविड काल में हमने मुख्‍यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्‍व में मिला। आगे लिखा गया- आइए हम सभी कोविड-19 के खिलाफ इस वैश्विक लड़ाई में एक साथ मिलकर सहयोग करें।

शामलीः शादी के बाद बनाया गया धर्म परिवर्तन का दबाव, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

Previous article

NASA ने शेयर की भारतीय इंटर्न की हिंदू देवी-देवताओं के साथ वाली फोटो, मचा बवाल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured