November 28, 2021 8:26 pm
Breaking News यूपी

आईआईए के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष की राजनीतिक दलों को दो टूक

WhatsApp Image 2021 07 01 at 9.40.46 PM आईआईए के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष की राजनीतिक दलों को दो टूक
लखनऊ। राजधानी के विभूति खंड स्थित आईआईए भवन में गुरुवार को आयोजित फ्लैग एक्सचेंज सेरेमनी कार्यक्रम के दौरान आईआईए के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने राजनीतिक पार्टियों के लिए दो टूक बात कही है। उन्होंने कहा है कि आने वाले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव है और जो राजनीतिक पार्टी हमारी (आईआईए) मांगों को अपने घोषणापत्र में शामिल करेगी, हम उसी के साथ जाएंगे।

WhatsApp Image 2021 07 01 at 5.23.41 PM 1 आईआईए के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष की राजनीतिक दलों को दो टूक
अशोक अग्रवाल ने कहा कि जब वह करीब तीन दशक पहले आईआईए से जुड़े थे, तब उन्हें नहीं मालूम था कि यहां तक पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि एमएसएमई सेक्टर के जो चैलेंज है,वह उनकी जानकारी में है और जो राजनीतिक पार्टी उनके संस्था की मांगों को अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगा, उसी राजनीतिक पार्टी के साथ संस्था रहेगी।
उन्होंने एमएसएमई सेक्टर की समस्याओं के बारे में बताते हुए कहा कि बिजली का खर्च ज्यादा है,इंडस्ट्री के लिए जगह की कमी है,उद्यमियों के पास कैपिटल की कमी है, हमे अपने उद्यम में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए आगे बढ़ना है,मार्केटिंग में भी हम पीछे हैं। जिसका फायदा बड़ी कंपनियां उठा रही है।

WhatsApp Image 2021 07 01 at 5.23.41 PM 2 आईआईए के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष की राजनीतिक दलों को दो टूक
इस दौरान उन्होंने उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी ताकत बढ़ानी है, जो अपने आप को मजबूत कर लेता है,उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाता। उन्होंने सबसे कहा कि सभी लोग मजबूत इच्छाशक्ति के साथ काम करें।
जब हम एक रहेंगे और हमारी इच्छा शक्ति मजबूत रहेगी, तो अधिकारी भी हमें परेशान नहीं कर पाएंगे,हम अधिकारियों से नहीं हैं,अधिकारी हमसे हैं।

Related posts

उप्रःकिसान से रिश्वतखोरी का वीडियो हुआ वायरल,पीड़ित ने खुद बनाया रिश्वत देते हुए वीडियो

mahesh yadav

योगी सरकार ने यूपी पीसीएस परीक्षा में किया बदलाव, 200 की जगह 100 नंबर का होगा इंटरव्यू

Rani Naqvi

2024 तक अर्थव्यवस्था 350 लाख करोड़ रुपए तक ले जाना सरकार का लक्ष्य: मोदी

bharatkhabar