राजधानी की सड़कों को लेकर मंत्री बृजेश पाठक ने दी अधिकारियों को Warning

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़कें देने का वादा योगी सरकार भले ही भूल गई हो लेकिन सरकार के मंत्री बृजेश पाठक इसे नहीं भूले हैं। उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने  के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि बारिश से पहले राजधानी की सड़के गड्ढा मुक्त हो जानी चाहिए।

जल्द से जल्द पाइप लाइन का काम ख़त्म हो: बृजेश पाठक

दरअसल, लखनऊ में स्मार्ट सिटी योजना के तहत राजधानी की सड़कों को खोद कर पाइप लाइन बिछाई जा रही हैं। काफी दिनों से इसका कार्य प्रगति पर है। इसी बीच बृजेश पाठक कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। मंत्री के साथ लखनऊ नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और जल निगम के अधिकारी भी मौजूद थे।

लंबे समय से मुख्य मार्ग पर खुदी हुईं सड़कों को देख मंत्री बृजेश पाठक ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जल्द से जल्द लंबित कार्यों को पूरा किया जाए, जिससे राजधानीवासियों को आवागमन की दिक्कत न हो। उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी की वजह से काम बंद हो गया था लेकिन अब यह काम तेज़ी से होगा और जल्द ही सड़कें दुरुस्त की जाएंगी।

बीते दिन हुई बारिश से कई जगहों पर हुई जलभराव की समस्या

वहीं राजधानी में शुक्रवार को हुई तेज़ बारिश में कई इलाकों में जल भराव की समस्या उत्पन्न हुई। कई लोगों के घरों में पानी भर गया। साथ ही सीवर की समस्या से भी लोगों को जूझना पड़ा। इससे कहीं न कहीं नगर निगम के विकास कार्यों की पोल खुली। इसी के मद्देनज़र मंत्री बृजेश पाठक निरीक्षण करने पहुंचे और अधिकारियों को तत्काल गड्ढा मुक्त सड़क बनाने के निर्देश दिए। वहीं उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि बरसात से पहले लखनऊवासियों को गड्ढा मुक्त सड़कें मिल जाएं।

मुक्त विश्वविद्यालय की परीक्षाओं पर बड़ा ऐलान, जानिए कब होंगे पेपर

Previous article

खुशखबरी: 14 जून से खुलेंगे जनेश्वर मिश्र सहित लखनऊ के सभी पार्क, लेकिन…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured