Breaking News featured यूपी

बीते 24 घंटे में प्रदेश भर में कोरोना के 12787 नए मामले , 48 की मौत

corona bedd बीते 24 घंटे में प्रदेश भर में कोरोना के 12787 नए मामले , 48 की मौत
लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 12787 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 4059  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।
प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 12787 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।
इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा
उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 4059 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 221 , वाराणसी में 983, कानपुर नगर में 706, प्रयागराज में 1460 नए मामले सामने आए हैं।
बीते 24 घंटे में 48 लोगों की कोरोना से मौत
उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ आप को रोने पर मरीजों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है अभी तक 24 घंटे में प्रदेश भर में 48 लोगों की कोरोनावायरस हो चुकी है जिनमें राजधानी लखनऊ में सबसे ज्यादा 23 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इसके अतिरिक्त वाराणसी में दो, प्रयागराज में दो, कानपुर नगर में छः , कुशीनगर में दो लोगों की मौत हुई है।
जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा
लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर चिकित्साएवंस्वास्थ्य के महानिदेशक डॉ डी एस नेगी  से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

मनोज तिवारी ने दिया बड़ा बयान, दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नतीजों की जिम्मेदारी मेरी

Rani Naqvi

शादी से एक दिन पहले मंगेतर ने किया इन्कार, दुल्हन ने दो मंजिला इमारत से लगाई छलांग

Shailendra Singh

कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू की ऑडियो टेप वायरल, जेल स्टाफ को धमकी दी

Rani Naqvi