featured यूपी राज्य

यूपी चुनाव: भाजपा के दिग्गज नेता आज घर-घर पहुंचेंगे वोट मांगने, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

भाजपा यूपी चुनाव: भाजपा के दिग्गज नेता आज घर-घर पहुंचेंगे वोट मांगने, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुश्किल से 15 दिन का समय बचा है। ऐसे में फिजिकल प्रचार-प्रसार पर प्रतिबंध के बावजूद भी चुनाव प्रचार की गाड़ी आगे बढ़ने लगी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता विपक्ष को शिकस्त देने के लिए चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। इसी चुनाव प्रचार की कड़ी में गुरुवार यानी आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह साथ ही प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री आज डोर टू डोर कैंपेनिंग के माध्यम से लोगों के घर में दस्तक देंगे।

मथुरा में चुनाव प्रचार करेंगे अमित शाह

वही जानकारी को साझा करते हुए भाजपा प्रदेश के मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित ने बताया है कि केंद्रीय गृह एवं सहकारी मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के प्रवास यानी मथुरा में रहेंगे। जहां वह कई संगठनात्मक  बैठक करेंगे। साथ ही उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे।

मनीष दीक्षित ने आगे बताया है कि अमित शाह आज वृंदावन पहुंचेंगे इसके बाद बांके बिहारी मंदिर वृंदावन में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन व पूजन करेंगे। श्रीजी बाला विद्या मंदिर, गोवर्धन रोड, मथुरा के प्रभारी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे अमित शाह। 

फिर गोवर्धन विधानसभा में ग्राम सतोहा, दादरी विधानसभा के तुगलपुर गांव में डोर टू डोर कैंपेनिंग के माध्यम से मतदाताओं से संपर्क करेंगे। इसके बाद जिला विधानसभा पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होंगे अमित शाह।

राजनाथ सिंह भी घर-घर जाकर मतदाताओं से करेंगे संवाद

इसी क्रम में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मोदीनगर के सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन व पूजा-अर्चना करेंगे। एबीएस गार्डन, हापुर रोड, मोदीनगर के मतदाताओं के घर डोर टू डोर कैंपेनिंग के माध्यम से संवाद करेंगे। 

बिजनौर में चुनाव प्रचार करेंगे सीएम योगी

वही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर के प्रवास में रहेंगे। जहां सीएम योगी  काकरान वाटिका व कान्हा हाल के नजीमाबाद में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके पश्चात धामपुर में मतदाताओं के साथ डोर टू डोर कैंपेनिंग के माध्यम जनसम्पर्क करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ में घर-घर करेंगे संवाद

वही मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित के बयान के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मेरठ में चुनाव प्रचार करेंगे। स्वतंत्र देव सिंह किठौर और मेरठ के शहरी मतदाताओं के साथ डोर टो डोर कैंपेन इन के माध्यम से जनसंपर्क करेंगे। साथ ही विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हापुड़ में जनसंपर्क करेंगे और धौलाना विधानसभा में मतदाताओं के साथ संवाद करेगे|

 

Related posts

रामदेव का बयान कहा, राम मंदिर नहीं बना तो भाजपा से लोगों का भरोसा उठ जाएगा

mahesh yadav

गोवर्धन: श्री कृष्णदास कंचन जी महाराज की तृतीय पुण्यतिथि, किया जाएगा साधु ब्राह्मण भंडारा

Rahul

पद्मावत पर कमिश्नर दफ्तर में हिंदू समाज के लोगों ने किया हंगामा

Vijay Shrer