featured देश

झारखंड: नक्सलियों ने नई दिल्ली-हावड़ा रेल खंड पर किया विस्फोट, ट्रेनों की आवाजाही ठप

WhatsApp Image 2022 01 27 at 10.43.51 AM झारखंड: नक्सलियों ने नई दिल्ली-हावड़ा रेल खंड पर किया विस्फोट, ट्रेनों की आवाजाही ठप

झारखंड के गिरिडीह में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने नई दिल्ली-हावड़ा रेल खंड (गया-धनबाद होकर) पर विस्फोट किया है। यह विस्फोट सरिया थाना इलाके के चिचाकी व चौधरीबांध रेलवे स्टेशन के बीच किया गया। अप और डाउन दोनों ट्रैक पर विस्फोट हुआ है। अभी पुलिस मौके पर पहुंच रही है।

आपको बता दें कि प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के टॉप लीडर प्रशांत बोस व उनकी पत्नी शीला की रिहाई की मांग को लेकर नक्सली गुस्से में हैं। ऐसे में नक्सलियों ने 21 से 26 जनवरी तक प्रतिरोध दिवस मनाया तो 27 जनवरी को उन्होंने बंद की घोषणा की है।

धमाके के बाद ट्रैक को किया गया ठीक
इस धामके के बारे में जानकारी देते हुये धनबाद मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो-गया रेलखंड (जीसी) पर धमाके की आवाज के बाद ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया था। सुबह 6:35 बजे ट्रैक को फिट घोषित किया गया है जिसके कारण पूर्व में घोषित निम्नलिखित गाड़ियों के परिचालन में बदलाव को निरस्त किया जाता है।

ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में भारी गिरावट, सेसेंक्स 888.89 अंकों से फिसला, निफ्टी में भी गिरावट

गाड़ी संख्या 12941 भावनगर टर्मिनस- आसनसोल एक्सप्रेस यात्रा प्रारंभ की तिथि 25.01.2022 के मार्ग में परिवर्तन किया गया था, अब अपने नियत पथ पर चलेंगी। गाड़ी संख्या 12816 आनंद विहार टर्मिनल- पूरी एक्सप्रेस यात्रा प्रारंभ की तिथि 26.01.2022 के मार्ग में परिवर्तन किया गया था, अब अपने नियत पथ पर चलेगी।

Related posts

22 साल बाद भी गुजरात में 5 वीं बार चला नमो का जादू

piyush shukla

किसी के बहकावे में न आएं किसान : केशव प्रसाद मौर्य

Shailendra Singh

सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सुषमा को आज मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

Anuradha Singh