डेढ़ साल बाद लखनऊ आ रही हैं प्रियंका वाड्रा, जानिए पूरे दिन का कार्यक्रम

लखनऊः कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा आज लखनऊ आएंगी। वह कांग्रेस के मिशन उत्तर प्रदेश का आगाज करने के मकसद से आ रही हैं। प्रियंका के आगमन को देखते हुए माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय (नेहरु भवन) को नया गेटअप देते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

डेढ़ साल बाद प्रियंका के आगमन को लेकर पीसीसी कार्यालाय में तैयारियां उफान पर हैं। वहीं, पार्टी में भी सरगर्मी बढ़ गई है।

ऐसे की गई हैं तैयारियां

सफेद रंग की नहेरू भवन की पहली मंजिल पर कांग्रेस महासचिव के कार्यालय कक्ष के पास नया कांफ्रेंस रूम तैयार किया गया है। कांफ्रेंस हाल के सामने ही कम्युनिकेशन टीम ने डेरा डाला है। पहली मंजिल के बरामदे पर मैरुन पत्थरों वाली फर्श पर मशीन के जरिए पॉलिश की जा रही है। कार्यकर्ताओं की भीड़ को काबू में करने के लिए परिसर में जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई गई है।

इंदिरा गांधी की प्रतिमा का करेंगी प्रियंका अनावरण

परिसर में घुसते ही बायीं ओर खाली मैदान में वृहदाकार टीन शेड तैयार किया गया है। इसके बगल बने पक्के मंच से सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जा सकता है। नेहरु भवन के बगल बने पैडस्टल पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बस्ट साइज प्रतिमा भी तैयार है। इसका आज प्रियंका अनावरण करेंगी। पीसीसी परिसर के सूखे लान पर हरियाली की चादर बिछ गई है।

नेताओं का जुटा जमावड़ा

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले ही पीसीसी परिसर में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लग गया है। गुरुवार को कांग्रेस महासचिव के कार्यक्रम को लेकर सभी राष्ट्रीय सचिवों ने तैयारी कर ली है। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सुबह ही प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक कर राय मशविरा किया।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के विरुद्ध किया मुकदमा

Previous article

आने वाले 3 से 4 दिनों में होगी भारी बारिश, राज्य के इन जिलों में अलर्ट जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured