September 29, 2022 12:13 am
featured यूपी

वाराणसी में हादसा, गुब्‍बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटने से दो की मौत

वाराणसी में हादसा, गुब्‍बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर फटने से दो की मौत

वाराणसी: वाराणसी जिले में रक्षाबंधन के दिन बड़ा हादसा हो गया। यहां रामनगर थाना क्षेत्र में सूजाबाद चौराहे स्थित एक मजार के पास रविवार को गुब्बारे में गैस भरते समय एक सिलेंडर फट गया। इस हादसे में गुब्‍बारा बेचने वाले और एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल गए।

इस हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही हादसे के बारे में वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी।

रक्षाबंधन का पर्व होने की वजह से आज बाजार में काफी चहल-पहल भी थी। ऐसे में लोगों की भीड़ के बीच गुब्‍बारे बेचने वाले का गैस से भरा सिलेंडर अचानक फट गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में एक बच्‍ची सहित कई लोग बुरी तरह से जख्‍मी हो गए।

घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल

वहीं, हादसे की जानकारी पुलिस को देते हुए लोगों की मदद से गुब्‍बारे बेचने वाले सहित अन्‍य घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस हादसे में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कुण्डाखुर्द निवासी संगीता और कोनिया निवासी गुब्बारा बेचने वाला दुकानदार लल्ला सेठ की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल हो गया।

Related posts

चारधाम यात्रा 2021: बाब केदारनाथ के दर्शनों के लिये, एकअक्तूबर से मिलने जा रही है ‘हेली सेवा’ की सौगात

Kalpana Chauhan

मेरठ: किसान और बीजेपी नेता की झड़प का मामला गरमाया, किसानों ने विरोध में किया जमकर प्रदर्शन

Shailendra Singh

मायानगरी में बारिश का कहर, बीएमसी की खुली पोल

Rani Naqvi