September 26, 2022 2:48 pm
featured यूपी

अखिलेश यादव बोले- BJP शासन में रुका विकास, सपा सरकार में होगा कल्‍याण     

अखिलेश यादव बोले- BJP शासन में रुका विकास, सपा सरकार में होगा कल्‍याण     

कन्नौज: रक्षाबंधन के अवसर पर पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव इटावा में अपनों के बीच रहे। रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं व लोगों से मुलाकात में 2022 में सपा सरकार बनाने की बात कही।

सपा सुप्रीमो ने कहा, बीजेपी शासन काल में इत्रनगरी की तीन महत्वाकांक्षी योजनाओं का निर्माण ठप है। राज्‍य में विकास ठहर गया है। उन्‍होंने कहा, सपा सरकार बनते ही किसानों के हित के काम सबसे पहले कराएंगे।

ठठिया क्षेत्र में बनेंगी तीन योजनाएं  

सैफई से लखनऊ आते समय अखिलेश यादव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ठठिया मंडी कट पर रुके। यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्‍होंने कहा, सपा के कन्नौज ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में शुरू कराए गए विकास कार्य रोक दिए गए हैं। सपा सरकार बनते ही ठठिया क्षेत्र की तीन बड़ी महत्वाकांक्षी योजनाओं (विशिष्ट आलू मंडी, इत्र पार्क और पीएसी कैंप) का निर्माण कराया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा, आलू मंडी का निर्माण चुनाव करीब आते देख सिर्फ दिखावे के लिए शुरू किया था। पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं को 2022 चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए कहा। उन्‍होंने कहा, कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम करें। इसके बाद जिला मुख्य प्रवक्ता विजय द्विवेदी से बात करते हुए अखिलेश यादव राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Related posts

आर्थिक सुधारों के नई दिशा में बढ़ रहा है भारतः मोदी

Rahul srivastava

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3500 करोड़ के बाइक बोट घोटाले का आरोपी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

Trinath Mishra

मिट्टी का तेल डालकर युवक ने की आत्महत्या : फतेहपुर

Arun Prakash