featured यूपी

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी को दी चेतावनी, ‘अगर आज पेश नहीं हुए तो होगी कानूनी कार्रवाई’

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी को दी चेतावनी, ‘अगर आज पेश नहीं हुए तो होगी कानूनी कार्रवाई’

गाजियाबाद: बुजुर्ग की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में आज ट्विटर इंडिया के एमडी पुलिस के सामने पेश होंगे। आज अगर एमडी थाने में पेश नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि लोनी इलाके के बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ था। आज ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी लोनी थाने में पेश होंगे। इसके अलावा ट्विटर इंडिया के रेजिडेंट ग्रीवांस ऑफिसर धर्मेंद्र चतुर भी आज पेश होंगे।

बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी को इस मामले में दूसरा नोटिस भेजा था। एसएसपी अमित पाठक ने दूसरा नोटिस जारी करते हुए आगाह किया था कि पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ जांच को बाधित करने का आरोप लगाकर मुकदमा चलाया जायेगा। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया के माहेश्वरी के मामले में जांच में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल होने की पेशकश करने के बाद उन्हें नया नोटिस जारी किया गया था।

पहला नोटिस

पुलिस ने जो पहला नोटिस भेजा था, उसका जवाब देते हुए ट्विटर इंडिया के प्रमुख ने कहा कि जो गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी मांगी है वह ट्विटर इंक से जुड़ी है, जो उसका वैश्विक मुख्यालय है।

वहीं, ट्विटर इंडिया के दिल्ली मुख्यालय को भेजे गए दूसरे नोटिस में अमित पाठन ने एसडी को कड़े शब्दों में कहा कि आपके द्वारा भेजा गया मेल साफ दिखाता है कि आप पुलिस का सहयोग करने की जिम्मेदारी से बच रहे हैं। आपका स्पष्टीकरम उचित नहीं है। ट्विटर इंडिया के एमडी होने के नाते आप कंपनी के प्रतिनिधि हैं, इसलिए आप जांच में सहयोग देने के लिए भारत के कानून से बंधे हैं।

Related posts

कांवड़ यात्रा में जाने वाले भक्तों को पालन करने होंगे ये नियम, सीएम योगी ने दिया निर्देश

Shailendra Singh

मुंबई के सायन अस्पताल का वीडियो वायरल, लाशों के बीच हो रहा कोरोना के मरीजों का इलाज

Shubham Gupta

दिया मिर्ज़ा ने 2 महीने पहले दिया था बेटे को जन्म, जानिए क्यों छिपाकर रखी सबसे ये बात ?

pratiyush chaubey