जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, कैसे करें दिन की शुरुआत

राशिफल हमारे दिन के शुभ अशुभ से जुड़ा हुआ होता है। दिन की शुरुआत कैसे करें, किन कार्यों को करने से हमें लाभ मिलेगा और किधर जाने से नुकसान हो सकता है। इन बातों का अंदेशा शास्त्रों के हिसाब से दैनिक राशिफल में लगाया जाता है। आइए जानते हैं, 24 जून इन 12 राशियों के लिए कैसा होने वाला है?

श्री गणेशाय नम:

दैनिक पंचांग: 24 जून- 2021

मास    : जेष्ठ।

पक्ष     : शुक्ल।

वार     : गुरुवार।

तिथि  : पूर्णिमा ।

नक्षत्र  : ज्येष्ठा।

योग      : शुभ।

सूर्योदय : 05:13:41

सूर्यास्त  : 19:03:28

ऋतु    :  वर्षा

अभिजित :  11:40:55 – 12:36:14

राहु काल : 13:52:18 – 15:36:01

मेष राशि: लम्बे समय से चल रहे किसी महत्वपूर्ण योजना के पूरे होने के संकेत प्राप्त होंगे। व्यापार में साथ काम कर रहे सहयोगी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें धन हानि का योग बनेगा।

वृष राशि: आज का दिन आप के लिए सामान्य रहेगा। आज के दिन किसी को धन उधार ना दें। अगर आप व्यापारी है तो आज के दिन दही का सेवन ना करें। अगर आप के घर का दरवाजा दक्षिण दिशा में हो तो घर से निकलते समय कुछ काले तिल दरवाजे के बाएं तरफ छोड़ दें।

मिथुन राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभ रहेगा। अगर आप का प्रमोशन रुका है तो आज फाइल आगे बढने के योग बन रहे है। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे। राह में चलते किसी मजदूर का अपमान ना करें।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए तनाव युक्त रहेगा। किसी परिचित मित्र से भेंट होगी जिससे कुछ ऐसी सूचना मिलेगी जिससे मन बहुत अशांत रहेगा। धन हानि के योग बन रहे है। जीवन साथी से वाद विवाद ना करें।

सिंह राशि: आज स्वस्थ का बेहद ध्यान रखें। घर से निकले समय ज्यादा जल्द बाजी ना करें। राह में चलते किसी अनजान से वाद विवाद हो सकता है। अतः उससे ज्यादा ना उलझें।

कन्या राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभ कारी रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। घर का वतावरण भक्तिमय रहेगा। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे।

तुला राशि: आज का दिन आप के लिए चिंता युक्त रहेगा। अधिक मेहनत के बाद कुछ खास लाभ प्राप्त नहीं होगा। किसी अपरिचित व्यक्ति से बहस ना करें। अगर किसी को धन दे तो सोच समझ कर दें।

वृश्चिक राशि: लम्बे समय से बन रही योजना में सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से शुभ संकेत मिलने की संभावना है। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। घर से निकलते वक्त माता पिता का सम्मान करें उन्हें प्रणाम करके घर से निकलें।

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ संकेतों से भरा रहेगा। लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होने के संकेत हैं। आज कोई परिचित व्यक्ति मिलेगा जिससे कोई शुभ संकेत प्राप्त होंगे।

मकर राशि: आपके आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा । समाज में नई प्रतिष्ठा का योग बन रहा है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी अपरिचित व्यक्ति के द्वारा दिया गया है कुछ भी भोज्य पदार्थ ग्रहण ना करें। घर से निकलते वक्त अगर मार्ग में काला कुत्ता मिले तो उसे कुछ ना कुछ खिलाएं।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए बहुत ही आनंददायक रहेगा। कार्य की नई योजना बनेगी। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। लंबे समय से चल रही किसी योजना में सफलता का योग बनेगा। स्वास्थ्य का ध्यान दें। अगर आप नीले वस्त्र अधिक पहनते हैं तो आज कुछ भी नीला ना पहनें।

यूपी में पांच IPS अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार, चार उपाधीक्षकों के ट्रांसफर

Previous article

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी को दी चेतावनी, ‘अगर आज पेश नहीं हुए तो होगी कानूनी कार्रवाई’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured