Breaking News यूपी

बीजेपी कर रही हत्या की साजिश, मुख्तार ने लगाया बड़ा आरोप

बीजेपी कर रही हत्या की साजिश, मुख्तार ने लगाया बड़ा आरोप

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी एक फिर चर्चा में आया है। वर्चुअल पेशी के दौरान जज के सामने गिड़गिड़ाता हुआ नजर आया। इसके साथ ही उसने कहा कि बीजेपी उसकी हत्या करने की साजिश रच रही है।

रोपड़ जेल से लाया गया बंदा

इन दिनों मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। बसपा से विधायक का नया पता बैरक नंबर 15 हो गया है। गुरुवार को मुख्तार की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। आजमगढ़, मऊ की कोर्ट में यह पेशी हुई, जिसमें वह जज के सामने विनती करता हुआ नजर आया। आजमगढ़ में मजदूर की हत्या का मामला अब फिर तूल पकड़ रहा है। इसी मामले में मुख्तार अंसारी ने अपनी बेगुनाही की दलीलें जज के सामने पेश की।

मैनुअल के अनुसार नहीं मिल रही सुविधा

इसके साथ ही मुख्तार अंसारी ने यह भी कहा कि उसे जेल में सही सुविधाएं नहीं मिल रही है। मैनुअल के हिसाब से जो चीजें निर्धारित है, उसे नहीं उपलब्ध करवाई जा रही। यह वर्चुअल सुनवाई गैंगस्टर कोर्ट में दोपहर को 1:00 बजे के करीब हुई। 15 मिनट तक हुई सुनवाई में मुख्तार अंसारी ने कहा कि उसे साजिशन इसमें फंसाया जा रहा है।

उसने अपने बचाव में कहा कि वह पिछले कई वर्षों से गाजीपुर गया ही नहीं, इस केस में उसे बेवजह फंसाया जा रहा है। साथ ही भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मेरी हत्या की साजिश कर रही है। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 24 मई को तय की है।

Related posts

गठबंधन के बाद कांग्रेस ने जारी की 41 प्रत्याशियों की सूची

kumari ashu

मतभेद के बावजूद जीएसटी पर भाजपा के साथ ममता

bharatkhabar

फतेहपुर जिले से बने दो राज्यमंत्री, कार्यकर्ताओं में खुशी

Rahul srivastava